'फिलहाल' गाने की अभिनेत्री नूपुर ने की अक्षय कुमार की तारीफ, जानकर आपका दिल खुश हो जाएगा

अक्षय कुमार की पहली म्यूज़िक वीडियो 'फिलहाल' इस समय काफी चर्चा में है। अक्षय का यह गाना सबसे जल्दी 100 मिलियन व्यूज़ पाने वाली म्यूज़िक वीडियो बन गया है। इस गाने से अक्षय के साथ नूपुर सेनन ने भी म्यूज़िक वीडियो में डेब्यू किया है।

आपको बता दें कि नूपुर सेनन बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन की बहन है। गाने में अक्षय के साथ नूपुर की परफॉरमेंस की खूब तारीफ़ हो रही है।
हाल ही में नूपुर ने 'पिंकविला' को इंटरव्यू दिया। जिसमे उन्होंने बताया कि असल जिंदगी में भी उनका दिल टूट चुका है पर वह इश्क़ इतनी शिद्दत वाला नहीं था। साथ ही नूपुर ने शूटिंग के दौरान अक्षय के व्यवहार का भी खुलासा किया था।
नूपुर ने कहा-"मैं नर्वस थी क्योंकि मैं पहली बार एक्टिंग कर रही थी और वो भी इतने बड़े सुपरस्टार के साथ, शूटिंग करते वक़्त अक्षय ने मेरे साथ खूब मज़ाक किया और हंसा-हंसा के बहुत कम्फर्टेबल कर दिया"। इससे पता चलता है कि अक्षय बेशुमार सफलता पाने के बावजूद बिल्कुल घमंड नहीं करते और सबके साथ एक जैसा पेश आते हैं, चाहे कोई कलाकार अनुभवी हो या नया।
The post 'फिलहाल' गाने की अभिनेत्री नूपुर ने की अक्षय कुमार की तारीफ, जानकर आपका दिल खुश हो जाएगा appeared first on Namo Namo.

अन्य समाचार