इमरान खान की पत्नी अवंतिका थी रणबीर कपूर का पहला प्यार, अब कर रहे हैं आलिया भट्ट को डेट

बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) का नाम सबसे क्यूट और चार्मिंग अभिनेता में लिया जाता है। रणबीर का नाम कई खूबसूरत अभिनेत्री के साथ जोड़ा गया है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक रणबीर ने दीपिका पादुकोण, कटरीना कैफ को भी डेट कर चुके है। और अभी वह आलिया भट्ट के साथ रिलेशनशिप में है।

दोनों की शादी खबरें हमेशा चर्चा में रहती है। रणबीर ने यहां कह दिया है यदि लॉकडाउन नहीं हुआ होता तो दोनों की अब तक शादी हो गई होती। लेकिन का कहना हैं कि वह अभी छोटी है उसे करियर पर ध्यान देना है और शादी को अभी वक़्त है।

रणबीर (Ranbir Kapoor) के ज़िन्दगी में काफी लडकियां आई और गई लेकिन क्या आप जानते है रणबीर का पहला क्रश कौन थी? रणबीर कपूर का इमरान खान की पत्नी अवंतिका पर पहला क्रश था। जी हां आपने सही सुना। कुछ रिपोर्ट की मानों तो रणबीर अवंतिका से मिलने पॉपुलर शो 'जस्ट मोहब्बत' के सेट पर मिलने जाते थे। इस शो में अवंतिका बतौर बाल कलाकार की भूमिका निभाती थी।
हालांकि रणबीर (Ranbir Kapoor) और अवंतिका का ज्यादा समय तक साथ नहीं रह पाए और दोनों अलग हो गए। उसके बाद अवंतिका ने इमरान खान से शादी कर ली और अब वे दोनों ख़ुशी ख़ुशी अपनी ज़िन्दगी बिता रहे है। और रणबीर कपूर एक सक्सेसफुल अभिनेता बन गए और अपनी ज़िन्दगी से बहुत खुश है।
अन्य खबरें:
Casanova Song: टाइगर श्रॉफ का नया गाना हुआ रिलीज़, किलर मूव्स और एब्स फ्लॉन्ट करते दिखे टाइगर
The Girl On The Train Teaser: परिणीति चोपड़ा खतरनाक किरदार में आई नजर, नेटफ्लिक्स पर इस दिन होगी रिलीज़
अलीबाग के फाइव स्टार होटल में वरुण धवन और नताशा की होगी शादी, शादी समारोह में 200 मेहमान होंगे शरीक
BMC ने लगाए सोनू सूद पर गंभीर आरोप, अभिनेता को बताया 'आदतन अपराधी'

अन्य समाचार