फिल्म के रिलीज़ से पहले परेशानी बढ़ी KGF Chapter 2 पर क्यों जताई कर्नाटक state---- ने आपत्ति

कर्नाटक स्टेट एंटी-टोबैको सेल ने केजीएफ: चैप्टर 2 के टीज़र में यश के धूम्रपान अनुक्रम पर आपत्ति जताई

KGF: अध्याय 2 का टीज़र, जो यश के जन्मदिन से एक दिन पहले 7 जनवरी को निकला था - लगता है कि कर्नाटक राज्य के एंटी टोबैको सेल ने यश, निर्देशक प्रशांत नील और निर्माता विजय को नोटिस दिया है। किरगंदुर।

रिपोर्टों के अनुसार, नोटिस परोसने का कारण यह है कि निर्माता धूम्रपान विरोधी चेतावनी संदेश प्रदर्शित करने में विफल रहे, विशेष रूप से उन दृश्यों में जिनमें यश प्रकाश सिगरेट और धूम्रपान शामिल हैं। कानून के अनुसार, प्रशंसकों को इसका अनुकरण करने से रोकने के लिए धूम्रपान विरोधी चेतावनी प्रदर्शित करनी होगी। इस मुद्दे पर प्रतिक्रिया देते हुए, स्वास्थ्य और परिवार कल्याण और चिकित्सा शिक्षा मंत्री डॉ। के। सुधाकर ने कहा है, “हमने नोटिस नहीं दिया है। यह यश और फिल्म की टीम के लिए एक अनुरोध है। मैं सभी अभिनेताओं से स्क्रीन पर धूम्रपान बंद करने की अपील भी करता हूं, क्योंकि हर साल कैंसर रोगियों की संख्या में वृद्धि होती है। ”
 उन्होंने फिल्म की टीम को आधिकारिक रूप से इस पर प्रतिक्रिया नहीं दी है। इस बीच, टीज़र ने सैंडलवुड में रिकॉर्ड तोड़ना जारी रखा है। फिल्म में श्रीनिधि शेट्टी, रवीना टंडन, संजय दत्त, प्रकाश राज और अन्य प्रमुख भूमिकाएँ हैं।

अन्य समाचार