थिएटर में 'कमांडो 3' का पहला सीन देखते ही नाराज़ हो गए दर्शक, जानिए क्या दिखाया गया ऐसा

विद्युत जामवाल की फिल्मों का इंतज़ार उनके फैंस बहुत बेसब्री से करते हैं। अब 29 नवंबर को विद्युत् की नई फिल्म 'कमांडो 3' सिनेमाघरों में रिलीज़ हो चुकी है। यह फिल्म देशभक्ति की प्रबल भावना से जुड़ी हुई है।

हर बार की तरह इस बार भी विद्युत ने फिल्म में कमाल का एक्शन किया है। लेकिन फिल्म के पहले सीन में कुछ ऐसा दिखाया गया जो काफी दर्शकों को बिल्कुल पसंद नहीं आ रहा है। पहले सीन में 2 लड़कियां स्कूल जा रहीं होती हैं कि अचानक उन्हें रास्ते में एक पहलवान रोक लेता है। पहलवान एक लड़की की स्कर्ट को खींचने लगता है, वह स्कर्ट को बहुत ऊपर खींच देता है।
इस सीन को पूरे म्यूज़िक के साथ और अलग-अलग कैमरा एंगल्स से शूट किया गया।
इस दौरान वहाँ पर मौजूद सभी लोग बिना कुछ किए तमाशा देख रहे होते हैं कि फिल्म के हीरो विद्युत जामवाल एंट्री मारते हैं और पहलवानों के पूरे अखाड़े की हड्डी-पसली एक कर देते हैं। इस सीन को 'रिलायंस एंटरटेनमेंट' द्वारा यूट्यूब पर भी शेयर किया गया है।
यह आर्टिकल लिखते समय इस सीन की वीडियो यूट्यूब पर नंबर 3 पर ट्रेंड कर रही है और इसे 48 लाख से ज़्यादा लोग देख चुके हैं। बहुत से लोग इसे थिएटर में जाकर भी देख रहे हैं किंतु दर्शकों को ये सीन पसंद नहीं आ रहा है, पब्लिक यह देखकर नाराज़ हो गयी है। दरअसल यूज़र्स का कहना है कि इतनी छोटी बच्ची के साथ इतनी बारीकी से ऐसा सीन नहीं फिल्माया जाना चाहिए था।
लोगों के मुताबिक यह सीन विद्युत की एंट्री को बढ़िया बनाने के लिए पहलवानों की छवि को खराब कर रहा है। कुछ लोगों ने तो यहां तक कह दिया कि इस सीन को फिल्म से हटा देना चाहिए। जहां एक यूज़र ने इसे 'घटिया' बताया वहीँ दूसरे यूज़र ने इस दृश्य को 'महिलाओं और पहलवानों का अपमान' बताकर पूरी तरह से काल्पनिक घोषित कर दिया है। आप इस बारे में क्या सोचते हैं? अपने विचार कमैंट्स में बताएं।

अन्य समाचार