Krack' के लिए पहली च्वाइस नहीं थे Ravi Teaj!! मेकर्स ने इस सुपरस्टार को किया था अप्रोच

रवि तेजा क्रैक के लिए पहली पसंद नहीं थे:मास-महाराजा रवि तेजा (Ravi Teja) और श्रुति हासन (Shruti Hassan) की फिल्म 'क्रैक' 9 जनवरी 2021 के दिन बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुई थी, और इसे जबरदस्त रिस्पांस मिल रहा है। सिनेमाप्रेमियों को रवि तेजा की यह मसाला एंटरटेनर खूब पसंद आ रही है और फिल्म क्रिटीक्स ने भी 'क्रैक' को खूब प्यार दिया है। फिल्म 'क्रैक' को सिनेमाघरों में देखने वाले दर्शकों का कहना है कि यह फिल्म बनी ही रवि तेजा के लिए है।

लेकिन आपको यह जानकर हैरानी होगी कि फिल्म 'क्रैक' के लिए रवि तेजा फर्स्ट च्वाइस नहीं थे।
जी हां, हम मजाक नहीं कर रहे हैं। अगर मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो फिल्म 'क्रैक' के लिए मेकर्स ने सबसे पहले सुपरस्टार वेंकटेश दग्गुबाति (Venkatesh) से बात की थी। वेंकटेश दग्गुबाति ने फिल्म की कहानी सुनने के बाद मेकर्स से ना कह दी थी। इसके बाद 'क्रैक' के मेकर्स ने रवि तेजा का रुख किया और उन्होंने तुरंत इस फिल्म को साइन कर लिया।
रवि तेजा हमेशा से मसाला फिल्में करते रहे हैं और 'क्रैक' की कहानी उन्हें एक बार में ही पसंद आ गई थी। फिल्म 'क्रैक' कुछ रियल लाइफ इंसीडेंट्स पर आधारित है, जिसके एंटरटेनमेंट की चाशनी में लपेटकर परोसा गया है।
फिल्म 'क्रैक' को बी मधु ने अपने बैनर सारस्वति फिल्म के अंतर्गत बनाया है और इसका कैमरा जीके विष्णु ने किया है। फिल्म का सुपरहिट म्यूजिक थमन ने दिया है। फिल्म 'क्रैक' बॉक्स ऑफिस पर शानदार परफॉर्म कर रही है। इसने अपने पहले वीकेंड में 23 करोड़ रुपये की कमाई कर डाली है। अगर रवि तेजा के करियर की बात करें तो वो इस समय प्रियामणी के साथ एक रिवेंज ड्रामा में काम कर रहे हैं, जो तमिल फिल्म 'असुरन' की रीमेक है।

अन्य समाचार