TKSS : धर्मेंद्र करते थे अभिनेत्रियों के साथ सबसे ज्यादा फ्लर्ट, कपिल के शो में जयाप्रदा ने खोला राज

सोनी टीवी के कॉमेडी प्रोग्राम 'द कपिल शर्मा शो' में इस हफ्ते 80 के दशक की मशहूर जोड़ी एक्टर राज बब्बर और अभिनेत्री जयाप्रदा आने वाले है. चैनल द्वारा शेयर किए गए प्रोमो में हम देख सकते है, जीतेन्द्र बने कृष्णा अभिषेक के साथ एक्ट्रेस जयाप्रदा उनके लोकप्रिय गाने 'डफली वाले डफली बजा' पर उनके शानदार अंदाज़ में डांस कर रही हैं. राज बब्बर और जयाप्रदा के साथ पंजाबी एक्टर गुरप्रीत घुग्गी भी नज़र आने वाले हैं. अपने आने वाली पंजाबी फिल्म के प्रमोशन के लिए आए हुए इन एक्टर्स ने मंच पर काफी धमाल मचाया.

राज बब्बर और जयाप्रदा का स्वागत करते हुए कपिल कहते हैं मुझे आपके आने से बहुत ख़ुशी हुई लेकिन अर्चना जी को इतनी ख़ुशी नहीं हुई है. इसका कारण देते हुए कपिल कहते है आप दोनों पॉलिटिशियन भी है ना और ये पॉलिटिशियन से बहुत डरती है.कपिल का इशारा नवजोत सिंह सिद्धू की तरफ था. 18-20 साल के बाद ये मशहूर जोड़ी फिर एक बार सिनेमा में नज़र आने वाले है. सबसे ज्यादा अभिनेत्रियों के साथ फ़्लर्ट कौन करते थे इस सवाल पर जयाप्रदा ने धर्मेंद्र का नाम लिया. इस सवाल का जयाप्रदा ने जवाब देने से पहले राज बब्बर ने कहा मैं इनके लिए बहुत शरीफ था.
View this post on Instagram A post shared by Sony Entertainment Television (@sonytvofficial)


A post shared by Sony Entertainment Television (@sonytvofficial)
दोनों के विचार मिलते थे
फिल्म के लिए इतना समय क्यों लगा, क्या आपके पार्टी के विचार नहीं मिलते थे इस सवाल का जवाब देते हुए राज बब्बर ने कहा सिर्फ इन्ही की पार्टी से विचार मिलते थे. कृष्णा अभिषेक ‘जीतू जी’ के अंदाज़ में राज बब्बर के साथ मंच पर काफी हंसी मज़ाक करते हुए नज़र आने वाले है.
जस्सी जैसी कोई नहीं की कास्ट भी आएगी नज़र
सिर्फ राज बब्बर और जाया प्रदा ही नहीं इस हफ्ते कपिल शर्मा के शो पर सोनी टीवी के मशहूर शो ‘जस्सी जैसी कोई नहीं’ के कलाकार भी इस हफ्ते शो में नज़र आएंगे.
Lohri 2021 : काम्या पंजाबी से लेकर सुरभि चंदना तक, ये टीवी सेलेब्स ऐसे मना रहे हैं लोहड़ी

अन्य समाचार