BB14: जैस्मिन के एव‍िक्शन के बाद अली गोनी से सोनाली फोगाट ने किया अपने प्यार का इज़हार, पहले इस शख्स के साथ था रिलेशन | Latest News, Breaking News, Hindi News, Top News

बिग बॉस के घर में रिश्तों का बनना बिगाड़ना चलता रहता है. एजाज खान-पव‍ित्रा पुनिया और जैस्मिन भसीन-अली गोनी की नजदीकी के बाद अब लगता है बारी सोनाली फोगाट की आई है. जी हां, जैस्मिन भसीन के एव‍िक्शन के बाद अब सोनाली ने अली के सामने अपने दिल की बात रख दी है. शो के एक नए वीड‍ियो में सोनाली, अली से प्यार का कुछ इस तरह इजहार करती नजर आईं.

हालिया एपिसोड में सोनाली फोगाट, घर के कंटेस्टेंट एजाज खान और अली गोनी के साथ एक गेम खेलती नजर आईं। जिसमें उन्हें एक-एक कर दोनों की आंखों में देखना था। एजाज की आंखों में देखने के बाद सोनाली को कुछ नहीं हुआ, लेकिन जब बात अली की आखों में देखने की आई तो सोनाली जी अपनी नजरें चुराती दिखीं। हरियाणा की शेरनी ने अली की आंखों से आंखे मिलाने से इनकार कर दिया।
रात के समय बिस्तर पर अर्शी ने सोनाली से सवाल पूछा कि क्या वो अली को पसंद करती हैं। जिसके जवाब में सोनाली शर्माती नजर आईं। उन्होंने कहा कि,'फिलिंग पर किसी का जोर नहीं होता और अली की आंखों में देखते हुए मुझे कुछ कुछ हुआ।' ये सुनकर अर्शी खान हंसने लगती हैं और ये गुड न्यूज जाकर अली को देती हैं।

अन्य समाचार