परिणीति चोपड़ा ने 'द गर्ल ऑन द ट्रेन' के टीज़र किया शेयरPost a CommentFrom around the web

प्रशंसकों को लंबे समय तक रखने के बाद, अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा ने आखिरकार अपनी अगली द गर्ल ऑन द ट्रेन का टीज़र साझा किया और रिलीज़ की तारीख का भी खुलासा किया। अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा ने हाल ही में अपनी अगली फिल्म द गर्ल ऑन द ट्रेन के टीज़र के साथ प्रशंसकों का इलाज किया और बहुप्रतीक्षित फिल्म की रिलीज़ की तारीख भी साझा की। अभिनेत्री ने ट्विटर पर लिया और मनोरंजक टीज़र को साझा किया, जहां वह मीरा चोपड़ा की भूमिका निभाती हुई दिखाई देंगी, जो एक ऐसे जोड़े से रूबरू होती है, जिसका सामना वह अपनी ट्रेन यात्रा के दौरान करती है। फ़िल्म जो पाउला हॉकिन्स के 2015 बेस्टसेलर का बॉलीवुड रूपांतरण है, बार्ड ऑफ़ ब्लड फेम निर्देशक रिभु दासगुप्ता द्वारा अभिनीत है।

परिणीति चोपड़ा ने गर्ल को ट्रेन के टीज़र पर शेयर किया टीज़र नेल-बाइटिंग एक्ट में अंतर्दृष्टि की झलक देता है कि परिणीति अपने अभूतपूर्व अभिनय के साथ छोटे पर्दे पर लाने के लिए तैयार हैं। रक्त निशान क्लिप में परिणीति को शहर के विभिन्न हिस्सों के साथ-साथ ट्रेन में भी यात्रा करते हुए दिखाया गया है। फिल्म की कहानी मीरा चोपड़ा के इर्द-गिर्द घूमती है जो हर दिन एक ट्रेन से यात्रा करती है और एक दिन उसकी यात्रा के दौरान कुछ असामान्य सा हो जाता है जो उसे पूरी तरह से हिला देता है। फिल्म उसकी यात्रा का अनुसरण करती है क्योंकि वह सच्चाई को जानने की कोशिश करती है। फिल्म यूके में सेट है। परिणीति के अलावा, फिल्म में अदिति राव हैदरी, कीर्ति कुल्हारी और अविनाश तिवारी भी हैं। द गर्ल ऑन द ट्रेन में एमिली ब्लंट अभिनीत और टैट टेलर द्वारा निर्देशित एक हॉलीवुड संस्करण भी है। यह 2016 में जारी किया गया था। अभिनेत्री ने फिल्म का एक पोस्टर भी साझा किया, जहां वह अपने चेहरे पर चलती ट्रेन की छाया के साथ टेबल पर लेटी देखी जा सकती है। इसके अलावा, उसने अपने पोस्ट में यह भी उल्लेख किया कि फिल्म 26 फरवरी, 2021 को रिलीज़ होने की उम्मीद है। फिल्म मई 2020 में नाटकीय रूप से रिलीज़ होने के कारण थी, जब तक कि कोरोनोवायरस महामारी के प्रसार ने उन योजनाओं को रद्द नहीं कर दिया था। फिल्म में अपने विचार साझा करते हुए, निर्देशक दासगुप्ता ने एक स्टेटमनेट में कहा, "मैं हमेशा इस शैली की खोज करना चाहता था और इस अनूठी कहानी को पसंद करता था। भावनाओं और रहस्यों दोनों के संबंध में बहुत कुछ है जो मैं इस थ्रिलर - अस्वीकृति, अकेलेपन, दृश्यरतिकता में दैनिक करने में सक्षम था, जिस पर हम देखते हैं और चीजों को नहीं देखते हैं। "
इस बीच, इस फिल्म के अलावा, परिणीति चोपड़ा बाद की आगामी बायोपिक में भारतीय बैडमिंटन चैंपियन साइना नेहवाल को चित्रित करने के लिए तैयार हैं, जिसे अमोल गुप्ते द्वारा निर्देशित किया जाएगा। वह दिबाकर बनर्जी के संदीप और पिंकी फरार में इशाकजादे स्टार अर्जुन कपूर के साथ भी दिखाई देंगे। परिणीति भी संदीप रेड्डी वंगा के पशु में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाने के लिए तैयार हैं, जिसमें रणबीर कपूर, अनिल कपूर और बॉबी देओल भी हैं।

अन्य समाचार