IND vs AUS: वीरेन्द्र सहवाग ने ली टीम इंडिया की चुटकी, बोले- ऑस्ट्रेलिया आने को हूं तैयार

बाॅर्डर-गावस्कर टेस्ट सीरीज के आखिरी मैच से पहले टीम इंडिया टीम की मुसीबतें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। रविन्द्र जडेजा और हनुमा विहारी के बाद अब तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह भी आखिरी टेस्ट मैच में टीम के लिए उपलब्ध नहीं रहेंगे। बुमराह का आखिरी मैच से बाहर होना भारतीय गेंदबाजी के लिए बड़ा झटका है। ब्रिसबेन टेस्ट मैच में टीम इंडिया की तेज गेंदबाजी का दारोमदार युवा गेंदबाजों के कंधों पर रहेगा। टीम इंडिया के खिलाड़ियों के लगातार चोटिल होते देख भारत के पूर्व क्रिकेटर वीरेन्द्र सहवाग ने चुटकी लेते हुए कहा कि वो ऑस्ट्रेलिया जाने को तैयार हैं।


Itne sab players injured hain , 11 na ho rahe hon toh Australia jaane ko taiyaar hoon, quarantine dekh lenge @BCCI pic.twitter.com/WPTONwUbvj

भारत के पूर्व ओपनर बल्लेबाज वीरेन्द्र सहवाग ने ट्विटर पर एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, 'इतने सब खिलाड़ी चोटिल हैं, 11 ना हो रहे है हों तो ऑस्ट्रेलिया जानें को तैयार हूं, क्वारंटाइन देखे लेंगे' ऑस्ट्रेलिया दौरे पर अब तक भारतीय टीम के कई खिलाड़ी चोटिल हो चुके हैं। जिसमें तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी, उमेश यादव, के एल राहुल, रविन्द्र जडेजा, हनुमा विहारी, और जसप्रीत बुमराह का नाम शामिल है। टीम के नियमित कप्तान विराट कोहली भी पैटरनिटी लीव पर भारत चले आए हैं। वहीं सिडनी मैच के दौरान ऋषभ पंत भी चोटिल हो गए थे, जबकि आर अश्विन पीठ की दर्द से परेशान हैं। ऐसे में आखिरी टेस्ट मैच में टीम इंडिया का प्लेइंग इलेवन क्या होगा यह बड़ा सवाल है। 
चोट के बावजूद टीम का प्रदर्शन बाॅर्डर-गावस्कर टेस्ट सीरीज में शानदार रहा है। पहले टेस्ट मैच में हार के बाद टीम इंडिया ने शानदार वापसी करते हुए दूसरा टेस्ट मैच जीतने में सफल रही। वहीं सिडनी में खेले गए तीसरे टेस्ट को टीम इंडिया ड्राॅ करवाने में सफल रही। चार मैचों की सीरीज अभी तक 1-1 से बराबर है। सीरीज का आखिरी मैच ब्रिसबेन में 15 जनवरी से खेला जाना है।

अन्य समाचार