India vs Australia Live Score 4th Test Day 1: ऑस्ट्रेलिया ने 3 विकेट पर बनाए 115 रन, स्टीव स्मिथ 36 रन बनाकर आउट



ब्रिस्बेन। भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच 4 टेस्ट की सीरीज का आखिरी और निर्णायक मुकाबला ब्रिस्बेन में खेला जा रहा है। स्टीव स्मिथ 36 रन बनाकर तीसरे विकेट के तौर पर आउट हुए। स्पिनर वॉशिंगटन सुंदर की बॉल पर रोहित शर्मा ने उनका कैच लिया। डेब्यू टेस्ट खेल रहे वॉशिंगटन का यह पहला विकेट है। स्मिथ ने लाबुशेन के साथ तीसरे विकेट के लिए 70 रन की पार्टनरशिप की।
इस मैच में ऑस्ट्रेलिया ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। ऑस्ट्रेलिया की शुरूआत खराब रही। सलामी बल्लेबाज डेविड वार्नर एक बार फिर से नाकाम रहे। मोहम्मद सिराज ने पहले ही ओवर में रोहित शर्मा के हाथों उनको स्लिप में कैच करा उन्हें पवेलियन की राह दिखाई।
टीम के दूसरे सलामी बल्लेबाज मार्कस हैरिस को स्पेल की पहली गेंद पर शार्दुल ठाकुर ने वॉशिंगटन सुंदर के हाथों कैच करवाया। हैरिस महज 5 रन बनाकर आउट हुए। भारतीय कप्तान अजिंक्य रहाणे ने 36वें ओवर की 5वीं बॉल पर लाबुशेन का आसान सा कैच छोड़ा। तब ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज 37 रन बनाकर खेल रहे थे। ओवर नवदीप सैनी का था।
बता दें कि आज के मैच में भारतीय टीम में चार बदलाव किए गए हैं। जसप्रीत बुमराह, हनुमा विहारी, रवींद्र जडेजा और आर अश्विन चोट की वजह से मैच के बाहर हैं। भारत की तरफ से टी नटराजन और वॉशिंगटन सुंदर आज के मैच में अपना टेस्ट पदार्पण कर रहे हैं। वहीं,ऑस्ट्रेलिया की टीम ने एक बदलाव किया है। चोटिल विल पुकोस्वकी की जगह मार्कस हैरिस को शामिल किया गया है।

अन्य समाचार