कोरोना अपडेट
कुल केस: 0
स्वस्थ हुए :
मौत:0
हर राज्य के कोरोना अपडेट के लिए क्लिक करे

Bigg Boss 15 Weekend Ka War: सलमान खान ने सोनाली फोगट को पछाड़ दिया

सप्ताह का वह समय यहाँ है! बिग बॉस 14 के वीकेंड का वार को सलमान खान ने होस्ट किया। हमेशा की तरह दबंग अभिनेता पूरे सप्ताह में एक बार फिर अपने गलत कामों के लिए प्रतियोगियों को स्कूल करेगा। और ऐसा लगता है जैसे सलमान खान का वीकेंड का वार लक्ष्य नया वाइल्ड कार्ड प्रतियोगी सोनाली फोगट और युगल अभिनव शुक्ला-रुबीना दिलैक है। आने वाले वीकेंड का वार का प्रोमो आउट हो गया है और यह आपको बुरी तरह झुलसा देगा।



 बिग बॉस 14 के वीकेंड का वार एपिसोड का प्रोमो सलमान खान द्वारा सोनाली फोगट को कोसने के साथ खुला। वह सोनाली को बताने लगता है कि रूबीना दिलाइक के साथ अभद्र भाषा का प्रयोग करना सही नहीं था। जिसका जवाब देते हुए सोनाली खान से कहती है कि उसने अपनी बेटी का नाम इस मामले में घसीटा और खान ने उसे थप्पड़ मारा और कहा कि रुबीना ने उसका नाम नहीं लिया। इसके अलावा, निक्क तम्बोली सलमान खान को यह भी बताती है कि वह प्रतियोगियों को धमकी दे रहा है कि वह उन्हें घर से बाहर देखेगा।
 जब सलमान खान उससे भिड़ने की कोशिश करते हैं, तो सोनाली उस तरह का कुछ भी कहने से इनकार करती है। फोगट फिर सलमान खान से कहता है कि उसने कभी किसी प्रतियोगी को धमकी नहीं दी है और अगर उसके पास है तो वह देखना चाहता है कि कब, कहां और किससे है।
खैर, प्रोमो का दूसरा भाग भावनात्मक नहीं है। यह सब तब होता है जब सलमान खान अभिनव शुक्ला को बुलाते हैं और उन्हें बताते हैं कि वह पत्नी रुबीना के साथ हाल ही में बुरा व्यवहार कर रहे हैं। डिलिक तब आंसू बहाता है जब खान उससे पूछता है कि क्या वह उसे नीचे जाने दे रहा है। अभिनेत्री ने सहमति में सिर हिलाया

अन्य समाचार