कोरोना (India)
कुल केस:
स्वस्थ हुए :
मौत:

रूपेश के मर्डर में बड़ी मछलियों हाथ, पप्पू यादव ने बिहार के बड़े IAS अधिकारियों पर सनसनीखेज आरोप लगाए

17 Jan, 2021 07:54 PM | Saroj Kumar 3226

इंडिगो के स्टेशन मैनेजर रूपेश कुमार सिंह की हत्या के मामले में पूर्व सांसद पप्पू यादव ने कई सनसनीखेज आरोप लगाए हैं. जाप अध्यक्ष पप्पू यादव का कहना है कि रूपेश का मर्डर बड़ी मछलियों ने कराया. रूपेश कुमार सिंह की हत्या के पीछे बड़ी साजिश रची गई और इसी वजह से पुलिस अब तक के हत्यारों के आस पास नहीं पहुंच पाई है.

पप्पू यादव ने कहा है कि बिहार में कई आईएएस अधिकारी हैं जो रूपेश कुमार सिंह के साथ नजदीकी रिश्ते रखते थे. उन्होंने कटिहार के डीएम के ऊपर गंभीर आरोप लगाए हैं साथ ही साथ बिहार के सीनियर आईएएस अधिकारी प्रत्यय अमृत के ऊपर भी सवाल खड़े किए हैं. पप्पू यादव का आरोप है कि साल 2018 में प्रत्यय अमृत में बिजली बोर्ड में रहते हुए जो विदेश दौरा किया उसमें अनाधिकृत तौर पर कुछ लड़कियों को टूर पर ले गए थे.
पप्पू यादव ने कहा कि कटिहार के डीएम के द्वारा पूर्णिया में 70 अपराधियों को लाइसेंस दिया गया है. इस डीएम का रुपेश सिंह के साथ किस तरह का संबंध था उसके बारे में हम नहीं बता सकते हैं. इसका खुलासा सरकार को करनी चाहिए. इस बात को सबको सामने लाने की जरूरत है. पप्पू यादव ने कहा कि रुपेश की हत्या पीएचईडी की ठिकेदारी में के पर्सेंटेज को लेकर हुई हैं. जिसमें कई बड़े-बड़े आईएएस ऑफिसर शामिल हैं.

अन्य समाचार