गोपालगंज में जमीन के नीचे से छिपाई 2816 बोतल शराब

गोपालगंज : मांझागढ़ थाना क्षेत्र के निमुइया गांव के पास दियारा क्षेत्र में उत्पाद विभाग की टीम ने बड़ी मात्रा में शराब बरामद की। शराब की बोतलें जमीन खोदकर छिपाई गई थीं।

रविवार को सर्च टीम ने गंडक नदी के किनारे जमीन खोदकर 2816 बोतल शराब बरामद की। शराब माफिया टीम को देखते ही नाव से गंडक नदी होते हुए फरार हो गए। उत्पाद अधीक्षक राकेश कुमार को सूचना मिली थी कि निमुइया गांव के आसपास गंडक नदी के दियारा इलाके में शराब की बिक्री की जा रही है। उन्होंने दियारा में सर्च अभियान चलाने का निर्देश दिया, जिसके बाद टीम ने वहां दबिश दी।

उत्पाद अधीक्षक ने बताया कि जहां शराब बरामद की गई है, उसके पास से उत्पाद विभाग की टीम ने चार धंधेबाजों का पहचान पत्र बरामद किया है। इसके आधार पर धंधेबाजों की पहचान कर उन्हें गिरफ्तार करने के लिए छापेमारी की जा रही है। टीम में उत्पाद सब इंस्पेक्टर सोनू कुमार, शशि भूषण कुमार, नीतू कुमारी, धर्मेद्र झा तथा उत्पाद विभाग के जवान शामिल रहे।
सिपाया में 450 ग्राम गांजा के साथ स्कूटी सवार दो तस्कर गिरफ्तार
जागरण संवाददाता, गोपालगंज : विशंभरपुर थाना क्षेत्र के सिपाया बाजार में रविवार को पुलिस ने वाहन जांच के दौरान 450 ग्राम गांजा के साथ एक स्कूटी पर सवार दो तस्करों को गिरफ्तार कर लिया। वे उत्तर प्रदेश से गांजा लेकर आ रहे थे। गिरफ्तार आरोपितों से पूछताछ करने के बाद पुलिस ने उन्हें न्यायिक हिरासत में भेज दिया।
बताया जाता है कि विशंभरपुर थाना के थानाध्यक्ष दिनेश यादव को सूचना मिली कि कुछ लोग उत्तर प्रदेश से गांजा लेकर आ रहे हैं। इस सूचना पर थानाध्यक्ष पुलिस टीम के साथ सिपाया बाजार पहुंच कर वाहनों की जांच करने लगे। इसी दौरान उत्तर प्रदेश की तरफ से एक स्कूटी पर सवार होकर आ रहे दो युवकों को देखकर पुलिस ने उन्हें रुकने का इशारा किया, लेकिन युवक रुकने की जगह स्कूटी की गति तेज कर भागने लगे। जिनका पीछा कर पुलिस ने उन्हें पकड़ने के बाद उनकी तलाशी ली तो उनके पास 450 ग्राम गांजा मिला। पुलिस ने स्कूटी सहित गांजा को जब्त करते हुए दोनों युवकों को गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार किए गए आरोपित जादोपुर थाना क्षेत्र के सेमरा नवादा गांव निवासी सुरेंद्र यादव तथा इसी थाना क्षेत्र के चतुर बगहां गांव निवासी नगीना मांझी बताए जाते हैं। दोनों आरोपितों से पूछताछ करने के बाद पुलिस ने उन्हें न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया।
शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

अन्य समाचार