LIVE AUSvIND 4th Test Day 4: ऑस्ट्रेलिया ने 4 विकेट खोकर बनाए 190+ रन, स्मिथ ने जड़ा 31वां अर्धशतक

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच 4 टेस्ट की सीरीज का आखिरी मुकाबला ब्रिस्बेन में खेला जा रहा है। इस निर्णायक मुकाबले की दूसरी पारी में ऑस्ट्रेलिया ने 4 विकेट खोकर 190+ रन बना लिए हैं। स्टीव स्मिथ और कैमरून ग्रीन क्रीज पर हैं। दोनों के बीच फिफ्टी की पार्टनरशिप हो चुकी है।

मोहम्मद सिराज ने पारी के 31वें और अपने 8वें ओवर में दो विकेट लिए। तीसरे विकेट के तौर पर मार्नस लाबुशेन 25 रन बनाकर आउट हुए। स्लिप में रोहित शर्मा ने उनका कैच लिया। इसके बाद ओवर की आखिरी बॉल पर सिराज ने मैथ्यू वेड को बिना खाता खोले पवेलियन भेजा। विकेटकीपर ऋषभ पंत ने उनका कैच लपका।
चौथे दिन ऑस्ट्रेलिया ने दूसरी पारी में बिना कोई विकेट गंवाए 21 रन से आगे खेलना शुरू किया। इसके बाद डेविड वॉर्नर और मार्कस हैरिस ने 89 रन की ओपनिंग पार्टनरशिप कर तेज शुरुआत दी। भारत को चौथे दिन शुरुआती एक घंटे के खेल के बाद लगातार दो ओवर में दो सफलता मिली।
पहले तेज गेंदबाज शार्दूल ठाकुर ने हैरिस को 38 रन पर विकेटकीपर ऋषभ पंत के हाथों कैच आउट कराया। इसके बाद डेविड वॉर्नर 75 बॉल पर 48 रन बनाकर आउट हुए। वॉशिंगटन सुंदर ने उन्हें एलबीडब्ल्यू किया।
ऑस्ट्रेलिया ने पहली पारी में 369 रन बनाए थे। जवाब में शार्दूल ठाकुर और वॉशिंगटन सुंदर ने 7वें विकेट के लिए 123 रन की पार्टनरशिप की। इसकी बदौलत टीम इंडिया ने पहली पारी में 336 रन बनाए। तीसरे दिन का खेल खत्म होने तक ऑस्ट्रेलिया ने भारत पर 54 रन की बढ़त ले ली थी।
सुंदर और ठाकुर की शतकीय साझेदारी से टीम इंडिया मुकाबले में बरकरार
LIVE AUSVIND 4th Test Day 3: भारत 336 रन पर ऑलआउट, ऑस्ट्रेलिया को मिली 33 रनों की बढ़त
बीसीसीआई अपेक्स काउंसिल की बैठक आज, कई मुद्दों पर होगी चर्चा
LIVE AUSVIND 4th Test Day 3: शार्दूल ठाकुर 67 रन बनाकर आउट, पैट कमिंस ने किया क्लीन बोल्ड
LIVE AUSVIND 4th Test Day 3: शार्दूल ने लगाई करियर की पहली फिफ्टी, सुंदर के साथ की 100 रन की पार्टनरशिप, इंडिया का स्कोर 297/6
ऑस्ट्रेलिया के पहली पारी में 369 रन, भारत की खराब शुरुआत

अन्य समाचार