IND vs AUS, 4th Test: रोहित शर्मा ने क्रीज पर किया वही काम, जिसके लिए सिडनी में ट्रोल हुए थे स्मिथ

.

स्पोर्ट्स डेस्क। भारत और ऑस्ट्रेलिया (India vs Australia) के बीच ब्रिस्बेन (Brisbane) के गाबा (Gabba) में बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी (Border Gavaskar Trophy) का चौथा और अंतिम मैच खेला जा रहा है. इस मैच के चौथे दिन लंच से पहले रोहित शर्मा (Rohit Sharma) क्रीज पर स्टीव स्मिथ (Steve Smith) बने हुए नजर आए. जी हां. क्रीज पर रोहित शर्मा, स्टीव स्मिथ बन गए थे. दरअसल, जिस तरह स्टीव स्मिथ को अक्सर शैडो बैटिंग करते हुए देखा जाता है, आज उसी अंदाज में रोहित शर्मा ऑस्ट्रेलिया की बल्लेबाजी के दौरान शैडो बल्लेबाजी करते हुए दिखाई दिए थे.
रोहित शर्मा की शैडो बैटिंग की सबसे मजेदार बात यह रही कि उसे स्टीव स्मिथ भी देख रहे थे. दरअसल, जिस वक्त क्रीज पर रोहित शर्मा शैडो बैटिंग कर रहे थे. ठीक उनके सामने स्टीव स्मिथ खड़े हुए थे. इससे पहले सिडनी क्रिकेट ग्राउंड में खेले गए तीसरे टेस्ट मैच के दौरान स्टीव स्मिथ भी मैदान पर शैडो बैटिंग करते हुए कैमरे में कैद हुए थे.
स्टीव स्मिथ सिडनी टेस्ट के पांचवे दिन के खेल के दौरान मैदान पर उस वक्त शैडो बैटिंग कर रहे थे, जब भारतीय टीम इस टेस्ट को बचाने में जी-जान से जुटी हुई थी. सोशल मीडिया पर स्टीव स्मिथ का एक छोटा वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें वह ऋषभ के गार्ड को मिटाते हुए दिखाई दे रहे थे. भारतीय फैन्स ने स्टीव स्मिथ की इसके लिए जमकर आलोचना की थी. साथ ही दक्षिण अफ्रीका में बॉल टेंपरिंग वाली घटना से इसकी तुलना भी की.
हालांकि, स्टीव स्मिथ इस घटना पर चुप ही रहे. मीडिया में भी जमकर इसकी आलोचना हुई थी, जिस पर बाद में ऑस्ट्रेलियाई कोच जस्टिन लैंगर ने इन आरोपों को बेबुनियाद बताया था. इस बीच रोहित शर्मा ब्रिस्बेन टेस्ट के चौके दिन लंच से पहले शैडो बैटिंग कर रहे थे और स्टीव स्मिथ सामने से उन्हें देख रहे थे.
You see it's not only @stevesmith49 who shadow bats at the crease when he's in the field! #AUSvsIND pic.twitter.com/7MEGcA6pf0
- simon hughes (@theanalyst) January 18, 2021
"The exact same thing as Steve Smith" #AUSvIND
MORE >>> https://t.co/mjnOTow5pj pic.twitter.com/6G0a9wxzHe- Fox Cricket (@FoxCricket) January 18, 2021
बता दें कि नियमों के मुताबिक, रोहित शर्मा और स्टीव स्मिथ का मैच के दौरान क्रीज पर शैडो बैटिंग गैरकानूनी नहीं है. वहीं, ऑस्ट्रेलिया ने गाबा टेस्ट में चौथे दिन दूसरी पारी में भारत पर 250 रनों से ज्यादा की बढ़त ले ली है. भारत के लिए अब ब्रिस्बेन टेस्ट में वापसी करना काफी मुश्किल नजर आ रहा है. Source link

Authors
.

अन्य समाचार