IND vs AUS, 4th Test: रोहित शर्मा ने बीच मैदान उड़ाया स्टीव स्मिथ का मजाक! वीडियो हुआ वायरल

India vs Australia, 4th Test: भारत-ऑस्ट्रेलिया के बीच ब्रिस्बेन में चौथा और निर्णायक टेस्ट मैच जारी है। ऑस्ट्रेलिया ने अपनी दूसरी पारी में 294 रन बनाकर भारत के सामने 328 रन का मुश्किल लक्ष्य रखा है। भारत के लिए मोहम्मद सिराज ने पांच और शार्दुल ठाकुर ने चार विकेट झटके। इससे पहले ऑस्ट्रेलिया के पहली पारी के 369 रन के जवाब में भारत ने 336 रन बनाए थे।

रोहित शर्मा करने लगे स्टीव स्मिथ के सामने शैडो बैटिंग
मैच के चौथे दिन स्टीव स्मिथ बल्लेबाजी कर रहे थे। इसी बीच ड्रिंक्स के वक्त रोहित शर्मा पिच पर पहुंचे और स्मिथ के बैटिंग फुटमार्क पर खड़े होकर शैडो बैटिंग करने लगे। इस बीच खुद स्मिथ इस वाकये को गौर से देख रहे थे।
Rohit doing a Steve Smith@ImRo45 #INDvsAUSTest #IndiavsAustralia #AUSvsIND #RohitSharma pic.twitter.com/W1t1GiyCLG
स्टीव स्मिथ पर लगा था ये आरोप
इस बीच फैंस को उस वाकये की याद आ गई, जब ऋषभ पंत के बैटिंग गार्ड को मिटाने का आरोप स्टीव स्मिथ पर लगा था। अब फैंस उस वाकये को रोहित शर्मा की इस हरकत से जोड़कर देख रहे हैं। फैंस का मानना है कि रोहित शर्मा ने इस तरीके से स्टीव स्मिथ पर मजाक किया है।
For everybody, the difference. #INDvsAUSTest #stevesmith #RohitSharma #GabbaTest #scuff #AUSvIND #Gabba pic.twitter.com/6cpl3wga2i
भारत-ऑस्ट्रेलिया के बीच बराबरी पर सीरीज
भारत-ऑस्ट्रेलिया के बीच 4 टेस्ट मैचों की सीरीज फिलहाल 1-1 से बराबरी पर है। पहला मैच ऑस्ट्रेलिया ने 8 विकेट, जबकि अगले मैच में भारत ने इतने ही विकेट से जीत दर्ज की थी। तीसरा मैच ड्रॉ रहा था। अब ऐसे में चौथे मुकाबले को जीतने वाली टीम सीरीज अपने नाम कर लेगी।

अन्य समाचार