IND v AUS: रोहित शर्मा ने किया वही काम, जिसके लिए सिडनी में ट्रोल हुए थे स्मिथ

रोहित शर्मा की शैडो बैटिंग की सबसे मजेदार बात यह रही कि उसे स्टीव स्मिथ भी देख रहे थे । दरअसल, जिस समय क्रीज पर रोहित शर्मा शैडो बैटिंग कर रहे थे । ठीक उनके सामने स्टीव स्मिथ खड़े हुए थे । इससे पहले सिडनी क्रिकेट ग्राउंड में खेले गए तीसरे टेस्ट मैच के दौरान स्टीव स्मिथ भी मैदान पर शैडो बैटिंग करते हुए कैमरे में कैद हुए थे ।

स्टीव स्मिथ सिडनी टेस्ट के पांचवे दिन के खेल के दौरान मैदान पर उस समय शैडो बैटिंग कर रहे थे, जब भारतीय टीम इस टेस्ट को बचाने में जी-जान से जुटी हुई थी । सोशल मीडिया पर स्टीव स्मिथ का एक छोटा वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें वह ऋषभ के गार्ड को मिटाते हुए दिखाई दे रहे थे । भारतीय फैन्स ने स्टीव स्मिथ की इसके लिए जमकर आलोचना की थी । साथ ही दक्षिण अफ्रीका में बॉल टेंपरिंग वाली घटना से इसकी तुलना भी की ।
हालांकि, स्टीव स्मिथ इस घटना पर चुप ही रहे । मीडिया में भी जमकर इसकी आलोचना हुई थी, जिस पर बाद में ऑस्ट्रेलियाई कोच जस्टिन लैंगर ने इन आरोपों को आधारहीन बताया था । इस बीच रोहित शर्मा ब्रिस्बेन टेस्ट के चौके दिन लंच से पहले शैडो बैटिंग कर रहे थे और स्टीव स्मिथ सामने से उन्हें देख रहे थे ।
— simon hughes (@theanalyst) January 18, 2021
MORE >>> https://t.co/mjnOTow5pj pic.twitter.com/6G0a9wxzHe— Fox Cricket (@FoxCricket) January 18, 2021
बता दें कि नियमों के मुताबिक, रोहित शर्मा और स्टीव स्मिथ का मैच के दौरान क्रीज पर शैडो बैटिंग अवैध नहीं है । वहीं, ऑस्ट्रेलिया ने गाबा टेस्ट में चौथे दिन दूसरी पारी में हिंदुस्तान पर 250 रनों से अधिक की बढ़त ले ली है । हिंदुस्तान के लिए अब ब्रिस्बेन टेस्ट में वापसी करना बहुत ज्यादा मुश्किल नजर आ रहा है ।

अन्य समाचार