रोहित शर्मा ने स्मिथ के सामने की उनकी नकल, फैंस ने दिए मजेदार रिएक्शन

स्पोर्ट्स डेस्क : ऑस्ट्रेलिया और भारत के बीच बॉर्डर गावस्कर सीरीज के तीसरे मैच के दौरान स्टीव स्मिथ ऋषभ पंत का बल्लेबाजी गार्ड मिटाते हुए नज़र आए थे। इसके साथ ही स्मिथ ने कुछ देर के लिए शैडो प्रैक्टिस भी की थी। इस मुद्दे को लेकर भी काफी विवाद हुआ था। चौथे टेस्ट मैच में जब स्मिथ बल्लेबाजी के लिए आए तो रोहित शर्मा को उनकी यह हरकत याद थी। रोहित ने स्मिथ के सामने वैसा ही किया जैसा स्मिथ ने बल्लेबाजी करते समय किया करते हैं।


दरअसल ऑस्ट्रेलिया की दूसरी पारी के दौरान स्टीव स्मिथ बल्लेबाजी के लिए आए तो टीम के उपकप्तान रोहित शर्मा ने उनको चिढ़ाने के लिए एक चाल चली। उन्होंने स्मिथ के सामने आकर बल्लेबाजी क्रीज पर शैडो प्रैक्टिस करने लगे। रोहित शर्मा की यह हरकत देख स्मिथ समझ नहीं पाए कि वह क्या कर रहें हैं और वह बस देखते रह गए।
— D s 45 (@imDs45) January 18, 2021 सोशल मीडिया पर फैंस को रोहित शर्मा का स्मिथ का ऐसे चिढ़ाना बेहद अच्छा लगा। फैंस स्मिथ की नकल करते हुए रोहित शर्मा को लेकर खूब मजे लिए और इस पर मजेदार रिएक्शन भी दिए। वहीं भारत के पूर्व सलामी बल्लेबाज वसीम जाफर ने भी इस पर ट्वीट करते हुए मजेदार जवाब दिया। — Wasim Jaffer (@WasimJaffer14) January 18, 2021 गौर हो कि ऑस्ट्रेलिया और भारत के बीच टेस्ट सीरीज का चौथा और आखिरी मैच में ब्रिसबेन के गाबा मैदान में खेला जा रहा है। सीरीज 1-1 की बराबरी पर है और आखिरी मैच के नतीजे से ही सीरीज का फैसला होगा। ऑस्ट्रेलिया के टीम ने भारत को 328 रन का लक्ष्य दिया है। चौथे दिन बारिश के कारण खेल को रोकना पड़ा। भारत ने बिना किसी विकेट के नुकसानपर 4 रन बना लिए हैं और टीम जीत के लिए आखिरी दिन 324 रन चाहिए। function catchException() {try{ twitterJSDidLoad(); }catch(e){}} function getAndroidVersion(ua) {ua = (ua || navigator.userAgent).toLowerCase(); var match = ua.match(/android\\s([0-9\\.]*)/);return match ? match[1] : false;}; var versions='4.2.2'; var versionArray=versions.split(',');var currentAndroidVersion=getAndroidVersion();if(versionArray.indexOf(currentAndroidVersion)!=-1){var blocks = document.getElementsByTagName('blockquote'); for(var i = 0; i < blocks.length; i++){blocks[i].innerHTML = '';}}DailyhuntDisclaimer: This story is auto-aggregated by a computer program and has not been created or edited by Dailyhunt. Publisher: PunjabKesari
सोशल मीडिया पर फैंस को रोहित शर्मा का स्मिथ का ऐसे चिढ़ाना बेहद अच्छा लगा। फैंस स्मिथ की नकल करते हुए रोहित शर्मा को लेकर खूब मजे लिए और इस पर मजेदार रिएक्शन भी दिए। वहीं भारत के पूर्व सलामी बल्लेबाज वसीम जाफर ने भी इस पर ट्वीट करते हुए मजेदार जवाब दिया।
— Wasim Jaffer (@WasimJaffer14) January 18, 2021 गौर हो कि ऑस्ट्रेलिया और भारत के बीच टेस्ट सीरीज का चौथा और आखिरी मैच में ब्रिसबेन के गाबा मैदान में खेला जा रहा है। सीरीज 1-1 की बराबरी पर है और आखिरी मैच के नतीजे से ही सीरीज का फैसला होगा। ऑस्ट्रेलिया के टीम ने भारत को 328 रन का लक्ष्य दिया है। चौथे दिन बारिश के कारण खेल को रोकना पड़ा। भारत ने बिना किसी विकेट के नुकसानपर 4 रन बना लिए हैं और टीम जीत के लिए आखिरी दिन 324 रन चाहिए। function catchException() {try{ twitterJSDidLoad(); }catch(e){}} function getAndroidVersion(ua) {ua = (ua || navigator.userAgent).toLowerCase(); var match = ua.match(/android\\s([0-9\\.]*)/);return match ? match[1] : false;}; var versions='4.2.2'; var versionArray=versions.split(',');var currentAndroidVersion=getAndroidVersion();if(versionArray.indexOf(currentAndroidVersion)!=-1){var blocks = document.getElementsByTagName('blockquote'); for(var i = 0; i < blocks.length; i++){blocks[i].innerHTML = '';}}DailyhuntDisclaimer: This story is auto-aggregated by a computer program and has not been created or edited by Dailyhunt. Publisher: PunjabKesari
गौर हो कि ऑस्ट्रेलिया और भारत के बीच टेस्ट सीरीज का चौथा और आखिरी मैच में ब्रिसबेन के गाबा मैदान में खेला जा रहा है। सीरीज 1-1 की बराबरी पर है और आखिरी मैच के नतीजे से ही सीरीज का फैसला होगा। ऑस्ट्रेलिया के टीम ने भारत को 328 रन का लक्ष्य दिया है। चौथे दिन बारिश के कारण खेल को रोकना पड़ा। भारत ने बिना किसी विकेट के नुकसानपर 4 रन बना लिए हैं और टीम जीत के लिए आखिरी दिन 324 रन चाहिए।

अन्य समाचार