अगर मिस्बाह-उल-हक और सह की छुट्टी होती है तो मोहम्मद आमिर फिर से पाकिस्तान के लिए खेलेंगे; विवरण पढ़ें

कराची: बाएं हाथ के तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर, जिन्होंने पीसीबी को अपने झटके से रिटायरमेंट के लिए मौजूदा डिस्पेंसेशन को जिम्मेदार ठहराया, सोमवार ने कहा कि वह एक बार फिर से पाकिस्तान के लिए खेलने के लिए उपलब्ध होंगे, जब मुख्य कोच मिस्बाह-उल-हक के नेतृत्व में सहायक स्टाफ बाहर निकल जाएगा।

पहले ही टेस्ट से सेवानिवृत्त होने के बाद, 28 वर्षीय ने पिछले महीने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट छोड़ दिया और क्रिकेट बोर्ड द्वारा मानसिक यातना का आरोप लगाया। बाद में उन्होंने अपनी छवि खराब करने के लिए मिस्बाह और गेंदबाजी कोच वकार यूनिस को भी जिम्मेदार ठहराया था।
उन्होंने कहा, 'मैं यह स्पष्ट करना चाहूंगा कि हां यह प्रबंधन छूटने के बाद ही मैं पाकिस्तान के लिए उपलब्ध रहूंगा। इसलिए कृपया अपनी कहानी बेचने के लिए फर्जी खबरें फैलाना बंद करें, "अमीर ने अपनी वापसी की अटकलों के जवाब में ट्वीट किया।
पिछले हफ्ते, आमिर ने पाकिस्तान ड्रेसिंग रूम के माहौल में बदलाव की सख्त ज़रूरत के बारे में भी बात की थी।
"खिलाड़ियों को कुछ जगह और स्वतंत्रता दें। ड्रेसिंग रूम में इस डरावने माहौल का अंत करें, ये बहुत ही खिलाड़ी आपको मैच जीतेंगे, "उन्होंने मीडिया को बताया।
2019 में, आमिर ने सफेद गेंद वाले क्रिकेट पर ध्यान केंद्रित करने के लिए टेस्ट छोड़ दिया क्योंकि उन्हें लगा कि उनका शरीर सभी प्रारूपों को खेलने का भार नहीं उठा सकता। उन्होंने 2009 में पदार्पण के बाद 36 टेस्ट में 119 विकेट लेने का दावा किया। उन्होंने स्पॉट फिक्सिंग के आरोप में 2010 से 2015 तक पांच साल का प्रतिबंध लगाया।
न्यूजीलैंड दौरे के लिए उतार दिए जाने के बाद आमिर ने पिछले महीने अपनी सेवानिवृत्ति की घोषणा की थी।
पीटीआई

अन्य समाचार