एक नजर की दूसरी फाइल

संस निर्मली, (सुपौल): मुख्यालय स्थित अधिकांश कार्यालय का संचालन प्रभारी कर्मियों के बलबूते हो रहा है। ऐसे में क्षेत्र के लोगों का काम प्रभावित होना लाजमी है। प्रभार में रहे कर्मचारी भी प्रभार में रहने की बात कह कर लोगों को ससमय काम के लिए परेशान करते रहते हैं। प्रखंड मुख्यालय स्थित बाल विकास परियोजना कार्यालय में प्रधान सहायक का पद अनुमंडल कार्यालय में कार्यरत नाजिर रवि शंकर प्रसाद एवं अंचल कार्यालय में प्रधान सहायक का पद उप कोषागार कार्यालय में कार्यरत प्रधान सहायक दयानंद के प्रभार से चल रहा है। पूछने पर अनुमंडल पदाधिकारी नीरज नारायण पांडे ने बताया कि कर्मियों की कमी को देखते हुए कार्यालय का संचालन कर्मचारियों को प्रभार देकर चलाया जा रहा है। कर्मियों की नियुक्ति होते ही कर्मचारियों की अस्थाई नियुक्ति की जाएगी।

दिव्यांग बच्चों को मुख्य धारा से जोड़ने का करें प्रयास यह भी पढ़ें
--------------------------------
चलाया गया वाहन जांच त्रिवेणीगंज(सुपौल): मुख्य मार्ग एनएच 327 ई स्थित भारतीय स्टेट बैंक के समीप चेकिग अभियान चलाया गया। विधि-व्यवस्था के साथ साथ बाहर से आनेवाले अपराधियों पर नकेल कसने के लिए पुलिस अधीक्षक के निर्देश के आलोक में यह वाहन चेकिग अभियान चलया गया। थानाध्यक्ष संदीप कुमार सिंह के नेतृत्व में दिन भर चेकिग अभियान चलाया गया। बिना हेलमेट व कागजात वाले वाहनों की जांच पड़ताल की गई। इस दौरान पंद्रह वाहन पकड़ा गया और बिना कागजात एवं हैलमेट वाले वाहन से दस हजार जुर्माने की राशि वसूली गयी।
-----------------------------------
पुलिस ने चलाया वाहन जांच वीरपुर, (सुपौल): स्थानीय एटीएम चौक के पास वाहन चेकिग अभियान भीमनगर ओपी पुलिस द्वारा चलाया गया। ओपी अध्यक्ष रामाशंकर ने बताया कि जांच के दौरान कुल 8000 रुपए वसूल की गई। बताया कि आगे भी यह अभियान जारी रहेगा।
शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

अन्य समाचार