दक्षिण अफ्रीका ने पाकिस्तान T20Is के लिए टीम की घोषणा की

दक्षिण अफ्रीका ने पाकिस्तान के खिलाफ आगामी श्रृंखला के लिए एक दूसरे टी 20 टीआई टीम का नाम दिया है। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ घरेलू टेस्ट की तैयारी के लिए टेस्ट सीरीज के समापन के बाद उनके अधिकांश खिलाड़ी पाकिस्तान की धरती से चले जाएंगे। आगामी 11 फरवरी से शुरू होने वाले टी 20 आई के लिए हेनरिक क्लासेन को कप्तान के रूप में नामित किया गया है।


ऑस्ट्रेलियाई टीम के खिलाफ प्रोटियाज की घरेलू श्रृंखला अभी भी आधिकारिक पुष्टि का इंतजार कर रही है। पाकिस्तान T20Is के लिए 18 सदस्यीय टीम में तीन अनकैप्ड खिलाड़ी हैं- तेज गेंदबाज ओकुहेल सेले, विकेटकीपर रेयान रिकाल्टन और बल्लेबाज जैक्स सिनमैन।
आगामी टी 20 आई के लिए सबसे अनुभवी टीम नहीं होने के बावजूद, दक्षिण अफ्रीका के चयनकर्ताओं के संयोजक विक्टर म्पित्संग का कोई संबंध नहीं है। विश्व कप के 2021 संस्करण के साथ, टीम प्रबंधन युवाओं को आजमा रहा है। उसे लगता है कि यह युवाओं के लिए उच्चतम स्तर पर अपनी सूक्ष्मता दिखाने का एक उपयुक्त अवसर है।
"यह विश्व कप के साथ टी 20 अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट के लिए एक बड़ा साल है, और यह युवाओं के लिए अपने हाथों को ऊपर उठाने और अवसरों को हथियाने का एक आदर्श अवसर है।"
“हम यह देखने के लिए उत्साहित हैं कि ये युवा क्या करेंगे जो शर्तों में सबसे आसान नहीं होगा, लेकिन इससे भी अधिक, हम एक पैनल के रूप में, अधिक अनुभवी खिलाड़ियों को नेताओं के रूप में कदम रखने और स्वामित्व का स्वामित्व देखने के लिए उत्सुक हैं। टीम, ”उन्होंने कहा।
हेनरिक क्लासेन, नंद्रे बर्गर, ओकुहेल सेले, जूनियर डाला, ब्योर्न फोर्टुइन, रीजा हेंड्रिक्स, जॉर्ज लिंडे, जामनमैन मालन, डेविड मिलर, एंडिले फेहुकुवे, ड्विन प्रिटोरियस, रयान रिकेल्टन, तबरेज शम्सी, लूथो सिपुथला सिप्लाम , ग्लेंटन स्टुअरमैन, जैक्स स्नीमैन
पाकिस्तान की महिला टीम दक्षिण अफ्रीका की महिला टीम के साथ तीन एकदिवसीय मैचों में और 20 जनवरी से बुधवार से शुरू होने वाले कई T20I में हॉर्न्स लॉक करने के लिए भी तैयार है। सभी मैच डरबन के किंग्समीड में होंगे।
पुरुष टीम कराची और रावलपिंडी में टेस्ट खेलेगी और उसके बाद टी 20 आई लाहौर के गद्दाफी स्टेडियम में खेलेगी। प्रोटियाज पुरुषों की टीम टी 20 आई टीमों के लिए आईसीसी रैंकिंग में पांचवें स्थान पर है। पाकिस्तान को चौथे स्थान पर रखा गया है।
#pakvsa
#south africa
#pakisan
#pakistan vs south africa t20
#cricket world news

अन्य समाचार