Exclusive: रोहित शर्मा के कोच ने NewsNation पर खोले टीम इंडिया के जीत के राज़

टीम इंडिया ने ऑस्ट्रेलिया में मेजबान टीम को हराकर चार मैच की सीरीज को 2-1 पर खत्म कर इतिहास रचा. टीम इंडिया ने अजिंक्य रहाणे की कप्तानी में बेंच स्ट्रेंथ के साथ ट्रॉफी जीती है. एडिलेड में शर्मनाक हार के बाद मेलबर्न में जीत दर्ज की, सिडनी में ड्रॉ किया ब्रिस्बेन में शानदार जीत हासिल की. अब न्यूज नेशन के खास शो में राहित शार्दुल ठाकुर के कोच दिनेश लाड ने बताया कि टीम इंडिया कैसे जीती.

#CelebrateJeetWithNewsNation: नए बच्चे जिस तरह खेल कर गए, मैं उससे बहुत खुश हूं- रोहित शर्मा के कोच रहे दिनेश ​​लाड#NewsNation @BCCI @imShard @mayankcricket @ImRo45 Website: https://t.co/FYHWJBPBl1LIVE TV: https://t.co/wVoikLGkAZYouTube: https://t.co/otO8gKoOLB pic.twitter.com/YqlatHoePp
रोहित शर्मा शार्दुल ठाकुर के कोच दिनेश लाड ने न्यूज नेशन के खास शो में बताया कि किस तरह से टीम इंडिया ने ऑस्ट्रेलिया में जीत दर्ज की है. न्यूज नेशन के इस जीत के जश्न के खास शो #CelebrateJeetWithNewsNation में दिनेश लाड ने कहा कि शार्दुल ठाकुर ने काफी अच्छी गेंदबाजी की समय समय पर विकेट झटकाए. इसके अलावा उन्होंने बताया कि शुभमन गिल ने बेहद शानदार पारी खेली टीम इंडिया को मजबूत किया. कप्तान अजिंक्य रहाणे की तूफानी पारी की उन्होंने तारीफ की. वहीं मैच के हीरे ऋषभ पंत के बारे में उन्होंने बताया कि पंत ने पूरे मैच को बदल दिया. दिनेश लाड ने बताया कि पंत ने मैच में एक शानदार पारी खेली. पंत ने साबित किया है कि वो किस लेवल के बल्लेबाज है. पतं की बल्लेबाजी पर रोहित शर्मा शार्दुल ठाकुर के दिनेश लाड ने कहा कि पंत ने बता दिया है कि वो किसी भी कंडिशन में बल्लेबाजी कर सकते हैं. रोहित के खराब शॉट पर कोच दिनेश लाड ने नाराजगी जताई जबकि शार्दुल ठाकुर को टीम इंडिया का अगला ऑलराउंडर बताया.
ICC Test Championship: भारत के पास लॉर्ड्स में खेलने का अच्छा मौका, जानिए आंकड़े
टीम इंडिया ने ऑस्ट्रेलिया को दूसरी बार उसी के घर में सीरीज में मात दी है. टीम इंडिया ने इससे पहले 2018-19 में सीरीज जीती थी. इस बाद विराट कोहली की गैरमौजूदगी में टीम इंडिया ने बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी अपने नाम की है.

अन्य समाचार