कोरोना अपडेट
कुल केस: 0
स्वस्थ हुए :
मौत:0
हर राज्य के कोरोना अपडेट के लिए क्लिक करे

इंटिमेट सीन की वजह से विद्या सिन्हा ने छोड़ दी थी बड़ी फिल्म, जिस वजह से रातों-रात स्टार बन गईं थीं जीनत अमान

आजकल के जमाने में अभिनेत्रियां फिल्मों में इंटीमेट और बोल्ड सीन देने से बिल्कुल भी परहेज नहीं करती है. लेकिन कुछ सालों पहले तक ऐसा नहीं हुआ करता था. उस समय अभिनेत्रियों को इस तरह के सीन देने में काफी मुश्किल होती थी. कई अभिनेत्रियां तो ऐसी भी थीं, जो इंटीमेट सीन देने से साफ मना कर देती थीं.



ऐसी ही एक अभिनेत्री थी विद्या सिन्हा जो आज इस दुनिया में नहीं है. लेकिन उन्होंने अपने करियर में बहुत ही शानदार फिल्मों में काम किया. विद्या सिन्हा टीवी सीरियलों में भी नजर आईं. एक इंटरव्यू में खुद विद्या सिन्हा ने बताया था कि उन्होंने इंटिमेट सीन की वजह से फिल्म छोड़ दी थी.
उन्होंने कहा था- वो राज कपूर के साथ काम करना चाहती थी. लेकिन कुछ कारणों की वजह से उन्होंने फिल्म को मना कर दिया. यह फिल्म थी सत्यम शिवम सुंदरम जिससे जीनत अमान बड़ी स्टार बन गई. यह फिल्म पहले विद्या सिन्हा को भी ऑफर की गई थी. लेकिन इस फिल्म में एक ऐसा सीन था जिसे विद्या सिन्हा नहीं करना चाहती थी और उन्होंने फिल्म को मना कर दिया, जिसके बाद विद्या सिन्हा को जीवन भर राज कपूर के साथ काम ना कर पाने का अफसोस रहा.
बता दें कि फिल्म सत्यम शिवम सुंदरम में जीनत अमान ने शशि कपूर के साथ बहुत ज्यादा बोल्ड सीन दिए थे और इस फिल्म को खूब लोकप्रियता मिली थी.
The post इंटिमेट सीन की वजह से विद्या सिन्हा ने छोड़ दी थी बड़ी फिल्म, जिस वजह से रातों-रात स्टार बन गईं थीं जीनत अमान appeared first on filmyyaara.

अन्य समाचार