कोरोना अपडेट
कुल केस: 0
स्वस्थ हुए :
मौत:0
हर राज्य के कोरोना अपडेट के लिए क्लिक करे

सच्चा प्यार करने के बदले सहना पड़ा पति का अत्याचार, मायके में जी रही है तलाकशुदा जिंदगी

टीवी के मशहूर सीरियलों में गिने जाने वाले एक सीरियल 'इस प्यार को क्या नाम दूं' आपने भी जरूर देखा होगा। यह सीरियल अपने समय का बेहद लोकप्रिय सीरियल रहा है। आज भी इसे लोग याद करते हैं। वैसे तो इस सीरियल में काम करने वाली कई अभिनेत्रियां शामिल थी लेकिन हम जिस अभिनेत्री की बात कर रहे हैं उस अभिनेत्री का नाम दलजीत कौर है। दलजीत कौर इस सीरियल में अंजली नामक किरदार को निभाती थी। वह अपने किरदार को बखूबी निभाती थी और इसीलिए उन्हें अपने किरदार की बदौलत एक खास पहचान हासिल हो गई थी। अंजली के किरदार में की गई एक्टिंग की वजह से आज भी दलजीत कौर को घर-घर में पहचाना जाता है। दलजीत कौर टीवी जगत की खूबसूरत और बेहतरीन अभिनेत्री हैं। वह किसी पहचान की मोहताज नहीं है।



दलजीत कौर का टीवी करियर तो बहुत ही बेमिसाल रहा है। उनका टीवी के लिए दिया गया योगदान कभी भुलाया नहीं जा सकता, लेकिन इस अभिनेत्री की शादीशुदा जिंदगी ठीक नहीं रही है। टीवी की इस अभिनेत्री ने साल 2009 में अभिनेता शालीन भनोट से शादी की। पूरे 5 साल तक तो शालीन और दलजीत अच्छी खासी शादीशुदा जिंदगी जीते रहे, लेकिन इसके बाद इनके बीच अनबन शुरू हो गई। रिपोर्ट्स ऐसा कहती हैं कि दलजीत के पति उन्हें रोजाना पीटते थे। दलजीत अपने पति के अत्याचारों से परेशान हो चुकी थी। 2015 में इस कपल का तलाक हो गया। आज यह अभिनेत्री मायके में तलाकशुदा जिंदगी जी रही है।
दलजीत कौर अपनी पहली शादी के टूटने के बारे में कई इंटरव्यूज में बात कर चुकी हैं। पति से इस अभिनेत्री ने सच्चा प्यार किया था लेकिन बदले में उन्हें अपने पति से अत्याचार के सिवाय और कुछ नहीं मिला। एक इंटरव्यू में तो इस एक्ट्रेस ने पति पर जान से मारने की धमकी देने का भी आरोप लगाया था। पहले पति से दलजीत का एक बेटा भी है, जो देखने में बेहद प्यारा लगता है। अपने बेटे से अभिनेत्री बेहद प्यार करती है। वर्तमान में दलजीत अपने बेटे को अकेले पालने पर मजबूर हैं।
अब दलजीत अपने पहली पति को पूरी तरह से भुला चुकी हैं और लाइफ में आगे बढ़ना चाहती हैं। वह दूसरी शादी करने को तैयार हैं। बीते दिनों एक प्रतिष्ठित वेबसाइट को दिए गए इंटरव्यू में इस अभिनेत्री ने बताया था कि वह बहुत जल्द दूसरी शादी कर सकती हैं। दलजीत के मुताबिक उनके घर वाले उनके लिए लड़का तलाश कर रहे हैं और वह खुद कई लड़कों से मिल चुकी हैं।

अन्य समाचार