जींस, सूट या साड़ी, किस ड्रेस में सबसे खूबसूरत लगती हैं दिशा पटानी, अपनी राय जरूर दें

आज हम बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री दिशा पटानी के बारे में बात करेंगे। दिशा जींस, सूट या साड़ी कुछ भी पहले बेहद खूबसूरत नजर आती है। परंतु आपको यह अभिनेत्री किस ड्रेस में सबसे ज्यादा खूबसूरत और हॉट नजर आती है। अपनी राय जरूर दें।

दिशा पटानी का जन्म 13 जून 1992 में हुआ था। बॉलीवुड से पहले तेलुगु फिल्मों में भी काम कर चुकी है। दिशा ने 'एम एस धोनी द अनटोल्ड स्टोरी' फिल्म से बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत की थी। इन दिनों दिशा अपनी अपकमिंग फिल्म 'मलंग' को लेकर सुर्खियों में बनी हुई है।
1. जींस में
दिशा पटानी इतनी खूबसूरत है कि उन पर कोई वितरेस सूट हो जाती है परंतु जींस में दिशा बहुत हॉट और खूबसूरत दिखाई देती है बता देगी दिशा अपनी हॉट तस्वीरें अक्सर सोशल मीडिया पर शेयर करती है और सुर्खियों में बनी रहती है।
2. साड़ी में
दिशा पटानी खास मौकों, इवेंट्स पर बहुत सी बार साड़ी में नजर आती है। साड़ी पहनी हुई दिशा पटानी किसी परी से कम नहीं लगती है। साड़ी पहनी हुई इस तस्वीर में दिशा पटानी की खूबसूरती आपको नजर आ ही रही है।
3. सूट में
दिशा पटानी सूट में बेहद खूबसूरत नजर आती है और कुछ खास मौकों पर सूट भी पहनती है। जैसा कि आप इस तस्वीर में देख पा रहे हैं दिशा सूट में बहुत ही खूबसूरत और हॉट दिखाई दे रही है। दिशा सूट में इतनी क्यूट लगती है कि लोग इनकी खूबसूरती के दीवाने हो जाते हैं।

अन्य समाचार