कोरोना अपडेट
कुल केस: 0
स्वस्थ हुए :
मौत:0
हर राज्य के कोरोना अपडेट के लिए क्लिक करे

अली गोनी को छोड़ इस शख्स के साथ हैंगआउट करती नजर आई जैस्मीन, देंखे वीडियो

देश के सबसे बड़े रियलिटी शो बिग बॉस 14 में अपने पार्टिसिपेशन के चलते जैस्मिन भसीन ने ना केवल प्रशंसकों के दिलों में महत्वपूर्ण जगह बनाई गई बल्कि उनको शो का एक स्ट्रांग प्रतियोगी माना जा रहा था। जैस्मिन के शो से बाहर निकलने पर उनके प्रशंसकों को भी झटका लगा था। इस के चलते अली गोनी बहुत दुखी हुए थे तथा उन्हें फूट-फूटकर रोते देखा गया था। इसके अतिरिक्त शो के होस्ट सलमान खान की भी आंखें जैस्मिन के इविक्शन को लेकर नम हो गई थीं।



View this post on Instagram A post shared by Wonder Woman (@celebdiary1)
A post shared by Wonder Woman (@celebdiary1)
वही अब जैस्मिन शो से निकल चुकी हैं किन्तु अब वो अली गोनी की जीत पुख्ता करने के लिए प्रशंसकों से निवेदन करती नजर आई हैं। उन्होंने अपने प्रशंसकों को अली गोनी को सपोर्ट करने का आग्रह किया है। जैस्मिन शो के पूर्व प्रतियोगी शार्दुल पंडित से मिलीं तथा अली गोनी के लिए उत्साह बढ़ाने का काम किया।
वायरल हो रहे वीडियो में स्पष्ट नजर आ रहा है कि जैस्मिन एवं शार्दुल ने इस रियूनियन पर खूब मस्ती की। इस के चलते जैस्मिन भसीन लाल कुर्ते में सुन्दर नजर आ रही थीं तो वहीं शार्दुल काली टी-शर्ट में नजर आए। इसे लेकर शार्दुल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक स्टोरी भी साझा की है। जिसमें दोनों ही एक टेबल पर बैठे तथा बैकग्राउंड में लाउड म्यूजिक बज रहा है। जैसे ही दमा दम मस्त कलंदर सांग बजने लगता है तो जैस्मिन अली गोनी के लिए चियर करना आरम्भ कर देती है। इसे लेकर शार्दुल ने जो वीडियो साझा किया है उसमें उन्होंने कैप्शन में भी लिखा है कि 'अलीगोनी दा पैल्ला नंबर'।
जैस्मिन भसीन के साथ इस कंटेस्टेंट की भी होगी एंट्री, अभिनव शुक्ला को करेंगे सपोर्ट
निक्की तम्बोली से अभी तक नाराज है जान, ठुकराया बिग बॉस का ऑफर
प्रतिष्ठित टीवी और रेडियो साक्षात्कारकर्ता लैरी किंग का हुआ निधन

अन्य समाचार