कोरोना अपडेट
कुल केस: 0
स्वस्थ हुए :
मौत:0
हर राज्य के कोरोना अपडेट के लिए क्लिक करे

बिग बॉस से निकलने के बाद क्या अलग होंगे रुबीना-अभिनव! जानिए क्या है सच

चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 14 के हाउस में रुबीना दिलैक एवं उनके हस्बैंड अभिनव शुक्ला के रिश्ते में बहुत उतार-चढ़ाव देखने को मिले। कपल ने प्रीमियर नाइट में होस्ट सलमान खान के समक्ष अपने मतभेदों के बारे में कहा। बाद में, रुबीना ने एक टास्क के चलते बताया कि दोनों की शादी टूटने वाली है तथा दोनों ने एक-दूसरे को नवंबर तक समय दिया था तथा साथ में शो में आने का निर्णय किया था।



वही अब बिग बॉस 14 के नवीनतम एपिसोड में दोनों ने मीडिया के सामने कहा कि वह दोनों अब एक साथ हैं तथा बिग बॉस ने उनके रिश्ते को एक नया नजरिया दिया है। रुबीना ने अलग होने के एक प्रश्न पर कहा, "हमने अप्रैल में अलग होने का निर्णय किया था और छह माह का प्रोबेशन पीरियड था जोकि नवंबर में समाप्त होने वाला था। हम दोनों ने एक-दूसरे को छह माह का अंतिम अवसर दिया था।"
रुबीना ने आगे बताया, "जब हमें सितंबर में ये शो करने का ऑफर प्राप्त हुआ तथा हमारे पास दो माह शेष थे तथा हम अपना बेस्ट करने का प्रयास कर रहे थे। हमने एक-दूसरे को समझने का प्रयास किया हैं, हम बोल सकते है कि हम अपनी शादी को बचाने के लिए थैरेपी ले रहे हैं। हम उस प्रक्रिया में थे। जब हमें बिग बॉस ऑफर हुआ, हम एक-दूसरे के साथ रहने का अवसर नहीं गंवाना चाहते थे, इसलिए दोनों को शो में साथ आने का अवसर मिला।" भविष्य के बारे में अभिनव एवं रुबीना ने कहा, "अब, हमने घर के भीतर बहुत लड़ाइयां देखी है तथा उन चीजों को देखते हुए हमने पाया कि ये बहुत छोटी बात होती हैं। शुक्र है कि मतभेद को बाहर निकल कर आए हैं किन्तु हमारे स्वतंत्र विचार एक ही रहेंगे।" रुबीना ने बताया, "बिग बॉस ने हमें एक-दूसरे को प्यार तथा सम्मान करने का एक काफी अलग तथा नया नजरिया दिया। अब हम अलग होने की नहीं सोचेंगे तथा आगे भी साथ रहेंगे।"
जैस्मिन भसीन के साथ इस कंटेस्टेंट की भी होगी एंट्री, अभिनव शुक्ला को करेंगे सपोर्ट
निक्की तम्बोली से अभी तक नाराज है जान, ठुकराया बिग बॉस का ऑफर
प्रतिष्ठित टीवी और रेडियो साक्षात्कारकर्ता लैरी किंग का हुआ निधन

अन्य समाचार