BSNL Cinema Plus: 129 रुपये के प्लान में लीजिए ढेरों फायदे, मिलेंगे कई OTT प्लेटफॉर्म्स के एक्सेस

सरकारी टेलीकॉम कंपनी भारत संचार निगम लिमिटेड (Bharat Sanchar Nigam Limited -BSNL) ने हाल ही में नई BSNL Cinema Plus सर्विस लॉन्च की है। यह सर्विस खास तौर से OTT प्लेटफॉर्म के लिए है। इस सर्विस से यूजर्स को बेहतर मनोरंजन कंटेंट मुहैया कराया जाएगा। इस सर्विस में यूजर्स को सिर्फ एक सब्सक्रिप्शन से SonyLIV और Voot Select समेत कई OTT प्लेटफॉर्म्स का फायदा मिल सकता है।

BSNL की इस बंडल सर्विस की कीमत 199 रुपये प्रति महीना है। हालांकि, अभी इसे 129 रुपये प्रति महीने के हिसाब से इंट्रोडक्टरी प्राइस पर दिया जा रहा है। यह इंट्रोडक्टरी प्राइस शुरुआती 3 महीने के लिए है। कंपनी का दावा है कि BSNL Cinema Plus service में 300 से ज्यादा TV चैनल्स और 8,000 फिल्में मिलेंगी।
सब्सक्राइबर्स को BSNL सिनेमा प्लस सर्विस ऑफर करने के लिए कंपनी ने YuppTV के साथ साझेदारी की है। इससे यूजर्स को SonyLIV Special, Voot Select, YuppTV प्रीमियम औ Zee5 प्रीमियम का ऐक्सेस मिलेगा। ये सर्विस YuppTV स्कोप के जरिए उपलब्ध है, जो एक सब्सक्रिप्शन के तहत मल्टीपल OTT प्लेटफॉर्म्स का ऐक्सेस मिलता है। आप इसे कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट से खरीद सकते हैं। BSNL सिनेमा प्लस को सब्सक्राइब करने वाले यूजर्स वेब कंटेंट को उनके कंप्यूटर, मोबाइल डिवाइसेज और स्मार्ट टीवी पर देख सकते हैं।
बता दें कि जियो और एयरटेल पहले से ही अपना OTT प्लेटफॉर्म मुहैया करा रहे हैं।
सोशल मीडिया अपडेट्स के लिए हमें Facebook ( https://www.facebook.com/moneycontrolhindi/ ) और Twitter ( https://twitter.com/MoneycontrolH ) पर फॉलो करें।

अन्य समाचार