गया में आग लगने से एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत

गया। बिहार में गया जिले के अतरी थाना क्षेत्र के डिहुरी गांव में बुधवार देर रात 12 बजे आग लगने से एक ही परिवार के तीन लोग (पति-पत्नी और मां) की मौत हो गई। यह हादसा अतरी थाना क्षेत्र के डिहुरी गांव की है। सूचना मिलने के बाद मौके पर पुलिस पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

पुलिस सूत्रों से प्राप्त जानकारी के मुताबिक आग लगने के कारण जगलाल मांझी उम्र 60 वर्ष, उसकी पत्नी देवंती देवी उम्र 55 वर्ष और उसकी मां मुंगिया देवी उम्र 80 वर्ष की मौत आग की चपेट में आ जाने के कारण घटनास्थल पर हो गई। आग लगने की सूचना ग्रामीणों को जगलाल मांझी के एक विक्षिप्त पुत्र ने दिया, जो किसी तरह घर से बाहर जान बचाकर भागा और बाहर हल्ला किया तो लोग जागे तब तक पूरा घर जलकर राख हो चुका था। इसके बाद अतरी थाना की पुलिस को सूचना दिया गया।
पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मगध मेडिकल कॉलेज गया, भेज दिया। थानाध्यक्ष प्रशांत कुमार ने बताया कि रात के एक बजे हम लोग घटनास्थल पर पहुंचे जिसके बाद शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मगध मेडिकल कॉलेज गया भेज दिया है। आग की कारण बोरसी बताया जा रहा है।

अन्य समाचार