Liquor ban in Bihar: मकान का सील तोड़कर हो रही थी शराब की तस्करी, 124 कार्टन शराब बरामद

राजधानी पटना के चौक थाना क्षेत्र के मंगलतालाब उत्तरी छोर पर गली में स्थित एक शराब माफिया के सील मकान से पुलिस ने छापेमारी कर 124 कार्टन अंग्रेजी शराब बरामद किया है। इसके बाद फिर से मकान को सील कर दिया गया। 

जानकारी के अनुसार मंगलतालाब उत्तरी छोर पर स्थित मकान को करीब डेढ़ साल पहले शराब बरामद होने के बाद सील कर दिया गया था। यह घर जेल में बंद शराब माफिया जयकांत राय का है। इस बीच धंधेबाजों ने सील किए दरवाजे का ताला बदल दिया और फिर से शराब की तस्करी करने लगे। इसी बीच गुपचुप तरीके से चलने वाले इस धंधे की पुलिस को जानकारी मिली। तब चौक थाने की पुलिस ने मजिस्ट्रेट की मौजूदगी में छापेमारी की। जिसमें 124 कार्टन शराब यानी लगभग 1100 लीटर शराब जब्त की गई। 
चौक थानाध्यक्ष गौरीशंकर प्रसाद गुप्ता ने बताया इस मामले में जेल में बंद शराब माफिया को रिमांड पर लेकर पूछताछ की जाएगी। मकान का सील तोड़कर शराब का धंधा करनेवालों की गिरफ्तारी के लिए भी छापेमारी की जा रही है। वहीं दूसरी ओर आलमगंज पुलिस ने चार लोगों को देसी शराब के साथ गिरफ्तार किया है। थानाध्यक्ष सुधीर कुमार ने बताया कि मीनाबाजार जल्ला रोड से शराब पैकिंग कर रहे दीपक कुमार व सरयुग उर्फ छोटू साव को 21 लीटर देसी शराब के साथ गिरफ्तार किया गया। जबकि राजा घाट से 18 लीटर देसी शराब के साथ रमेश रेड्डी व विक्की पासवान को गिरफ्तार किया गया है।

अन्य समाचार