सीवान की किशोरी की हत्या कर शव को फेंका, हॉरर किलिंग की आशंका

बिहार के गोपालगंज जिले के बरौली थाने के माधोपुर ओपी के सरेया नरेन्द्र ढोलाही नहर में सीवान की एक किशोरी की हत्या कर शव को फेंक दिया गया। बुधवार की सुबह उसके शव मिलने के बाद ग्रामीणों की भीड़ घटनास्थल पर जुट गई। बरौली थानाध्यक्ष अमरेन्द्र कुमार साह व माधोपुर ओपी प्रभारी धनंजय कुमार पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचकर मामले की तहकीकात की। शव को अपने कब्जे में लेकर पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल में भेज दिया। किशोरी की पहचान सीवान जिले के जामो थाने के नौतन गांव के चन्द्रिका सिंह की 16 वर्षीय पुत्री काजल कुमारी के रूप में की गई। 

पुलिस जब मामले की जांच व परिजनों से घटना के बारे में पूछताछ करने पहुंची तो युवती का घर बंद मिला। परिवार के सदस्यों से पुलिस की मुलाकात नहीं हुई। पुलिस मामले में ऑनर र्किंलग के बिन्दु पर भी जांच कर रही है। घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि सुबह करीब छह बजे गांव के कुछ युवक दौड़ लगाने के लिए सरेया नरेन्द्र गांव स्थित ढोलाही नहर की ओर गए तो वहां जिंस व टी-शर्ट पहनी एक किशोरी का शव पड़ा हुआ दिखा। शव मिलने की खबर के बाद ग्रामीणों की भीड़ घटनास्थल पर जुट गई। इसकी सूचना पुलिस को दी गई। 
परिजनों के फरार होने से उन्हीं पर हो रही शक पुलिस को हत्या में किशोरी के परिजनों पर संदेह है। पुलिस जब परिजनों से पूछताछ करने के लिए उनके घर गई तो वे वहां से सभी फरार पाए पाए। परिजनों के फरार होने के बाद पुलिस को शक हो रहा है। हालांकि पुलिस का कहना है कि मामले की सभी एंगल से तफ्तीश की जा रही है।
शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। मामले में  चौकीदार के बयान पर प्राथमिकी दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जाएगी। अब तक की जांच में मामला ऑनर र्किंलग का लग रहा है। किशोरी के परिजन घर छोड़कर फरार हो गए हैं।  -धनंजय कुमार, प्रभारी, माधापुर ओपी, बरौली।

अन्य समाचार