पप्‍पू यादव ने कहा, रूपेश हत्याकांड में पटना पुलिस की थ्योरी साउथ की फिल्मी पटकथा जैसी, मामले की हो सीबीआइ जांच

पटना, राज्य ब्यूरो । रूपेश हत्याकांड को लेकर जन अधिकार पार्टी सुप्रीमो पप्पू यादव ने पुलिस पर पूरे मामले को डाइवर्ट करने के आरोप लगाए। पप्पू ने कहा कि पटना के एसएसपी किसके इशारे पर बड़े लोगों को बचाने की कोशिश कर रहे इसकी जांच होनी चाहिए। उन्होंने कहा हत्याकांड को लेकर पुलिस ने जो थ्योरी दी है वह साउथ की किसी फ़िल्म पटकथा जैसी है। वे गुरुवार को पटना में प्रेस प्रतिनिधियों से बात कर रहे थे।

जाप प्रमुख ने आरोप लागए कि इस मामले में नेता और अधिकारी के साथ कुछ पत्रकार भी शामिल है। ऋतुराज को फंसा कर बड़े लोगों को बचाया जा रहा है।
देश का पहला ऐसा मामला
पप्पू यादव ने कहा देश में यह पहला मामला है जब रोड रेज की घटना के करीब 45 दिनों बाद किसी की हत्या होती है। पप्पू ने पटना पुलिस को कठघरे में खड़ा करते हुए कहा कि पटना एसएसपी ने कहा कि इस कांड में शूटर इन्वॉल्व हैं तो क्या ऋतुराज शूटर है फिर उसे हायर किसने किया और अगर पुलिस की थ्योरी को मानें तो यदि ऋतुराज ने रूपेश को मारा है तो वो बहुत बड़ा सरगना है। रोडरेज के चलते ऋतुराज ने कत्ल नही किया है। उन्होंने कहा कि पुलिस की दलील को रूपेश के परिजन भी मानने को तैयार नही हैं। प्रशासन ने सही खुलासा नही किया है। जो भी जांच हुई है उसे पब्लिक डोमेन में लाया जाए।
न फंसाते हैं , न बचाते हैं तो सीबीआइ जांच कराएं
पप्पू यादव ने इस हत्याकांड की जांच सीबीआइ से कराने की मांग सरकार से की। कहा नीतीश कुमार कहते हैं वे किसी को ना फंसाते है ना ही बचाते हैं तो इस मामले की जांच सीबीआई से होनी चाहिए।
प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान पप्पू यादव ने एलान किया कि 6 फरवरी को किसानों के समर्थन में राष्ट्रीय राजपथ को पार्टी नेता जाम करेंगे। प्रेस कांफ्रेंस में प्रदेश अध्यक्ष राघवेंद्र सिंह कुशवाहा, प्रेमचंद सिंह, राजेश कुमार पप्पू मौजूद रहे।

अन्य समाचार