मोबाइल | Vivo का S7t 5G स्मार्टफोन हुआ लॉन्च, जानें खूबियाँ

Vivo ने अपना एक नया स्मार्टफोन (New Smartphone) लॉन्च किया है। यह लेटेस्ट स्मार्टफोन (Latest Smartphone) S7 सीरीज (Series) का Vivo S7t 5G है। कंपनी (Company) इससे पहले इस सीरीज के तहत Vivo S7 और Vivo S7e 5G को लाॅन्च कर चुकी है। जिसके बाद अब Vivo S7t 5G को लॉन्च किया गया है। तो चलिए जानते हैं इसके स्पेसिफिकेशन्स और कीमत के बारे में विस्तार से.

Price
Vivo S7t 5G स्मार्टफोन को CNY 2,698 यानी करीब 30,500 रुपये की कीमत में लॉन्च किया गया है। यह 8GB रैम और 128GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत है। फिलहाल इस स्मार्टफोन को चीन में ही पेश किया गया है। हालांकि, इस फोन को अंतरराष्ट्रीय बाज़ार में कब तक लॉन्च किया जाएगा इसकी जानकारी नहीं मिली है।
Specifications
Vivo S7t 5G स्मार्टफोन में 6.44 इंच का फुल एचडी प्लस एमोलेड डिस्प्ले दिया गया है। यह स्मार्टफोन एंड्रॉयड 11 ओएस पर आधारित है। साथ ही बेहतर परफॉर्मेंस के लिए इस स्मार्टफोन में MediaTek Dimensity 820 प्रोसेसर का इस्तेमाल किया गया है।
पावर बैकअप के लिए इस स्मार्टफोन में 4,000mAh की बैटरी दी गई है, जो 33 फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आती है। वहीं फोन में सिक्योरिटी के लिए इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है। कनेक्टिविटी के लिए इसमें 5G सपोर्ट के अलावा वाईफाई, ब्लूटूथ 5.1, जीपीएस और यूएसबी टाइप सी पोर्ट जैसे कई फीचर्स दिए गए हैं।
Camera
Vivo S7t 5G स्मार्टफोन में तीन रियर कैमरे दिए गए हैं। इसका प्राइमरी सेंसर 64MP का है, जबकि 8MP का अल्ट्रा वाइड लेंस और 2MP का ब्लैक एंड व्हाइट सेंसर मौजूद है। वहीं इस स्मार्टफोन में ड्यूल सेल्फी कैमरा सेटअप दिया गया है। जिसका 44MP का मेन सेंसर और 8MP का अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस है।

अन्य समाचार