पटना में मोबाइल चोरी के आरोप में युवक को पिलाया जहर, मारपीट कर ले ली जान

संवाद सूत्र, बिहटा (पटना) : बिहटा थाना क्षेत्र के गुलामअली चक गांव में मोबाइल चोरी के आरोप में एक व्यक्ति की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। सूचना मिलने पर दानापुर एएसपी मौके पर पहुंचे और शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा। घटना में शामिल तीन आरोपितों को गिरफ्तार कर पुलिस पूछताछ कर रही है। स्वजनों का कहना है कि आरोपित ने जहर पिलाकर जान ली है। मृतक की पहचान विजय साव (38) के रूप में हुई है।

घटना के बाद दोनों पक्षों के बीच तनाव
युवक की पहचान राम नारायण साव के 38 वर्षीय पुत्र विजय साव के रूप में हुई है। विजय पूर्व पंचायत समिति सदस्य गीता देवी का जेठ था। विजय साव की पत्नी चंद्रकांती देवी ने गुलामअली चक निवासी गंगा विशुन पासवान, धर्मेंद्र उर्फ भुअर पासवान, मंटू पासवान, गोलू पासवान सूरज पासवान के विरुद्ध हत्या की प्राथमिकी दर्ज कराई। घटना के बाद से दो पक्षों में तनाव है। पुलिस गांव में कैंप कर रही है।
घर में घुसकर की थी मारपीट
जानकारी के अनुसार, बुधवार को गुलामअली चक निवासी गंगा विष्णु पासवान के मोबाइल की किसी ने चोरी कर ली थी। गंगा विष्णु पासवान और उसके स्वजनों ने विजय साव पर आरोप लगाते हुए उसके घर में घुसकर जमकर मारपीट की। विजय मोबाइल चोरी की बात से इन्कार करता रहा। गंगा विष्णु और उसके स्वजनों ने उसे बंधक बना लिया और अपने घर लाकर जमकर पिटाई कर दी। विजय के स्वजनों ने आरोप लगाया है कि उसे जबरन जहर पिला दिया गया। बेहोशी की हालत में स्वजनों ने विजय को निजी अस्पताल में भर्ती कराया, जहां इलाज के दौरान मौत हो गई।
पोस्टमॉर्टम कराने के बाद शव स्वजनों को सौंपा
थाना प्रभारी अवधेश कुमार झा ने बताया कि शव को पोस्टमॉर्टम कराने के बाद स्वजनों को सौप दिया गया। हत्या के आरोप में तीन लोगों को गिरफ्तार कर पूछताछ की जा रही है। फरार लोगों की तलाश में छापेमारी की जा रही है।

अन्य समाचार