ससुराल में शराब पीकर हंगामा करने वाला युवक गिरफ्तार, भेजा गया जेल

मुजफ्फरपुर ( गायघाट), जासं । थाना क्षेत्र के फकीराडीह में शराब के नशे में उत्पात मचा रहे एक युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया। उसकी पहचान बेनीबाद ओपी क्षेत्र के पागा लक्ष्मी गांव निवासी दिलीप सहनी के रूप में की गई है। पुलिस सूत्रों के मुताबिक युवक अपने ससुराल में छठी के अवसर पर डीजे बजाकर डांस कर रहा था। इसी बीच अन्य लोगों के साथ मारपीट शुरू हो गई। उसने शराब के नशे में पुलिस कंट्रोल में कॉल कर बताया कि यहां शराब पीकर लोग मारपीट कर रहे हैं।

मौके पर पहुंची पुलिस को स्थानीय लोगों ने बताया कि दिलीप सहनी खुद शराब पीकर सभी से गाली-गलौज कर रहा था। एएसआइ विनोद कुमार ने बताया कि उक्त युवक की जांच के दौरान शराब पीने की पुष्टि हुई है। उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया। बता दें कि दो दिन पूर्व भी असिया गांव से एक युवक को शराब के नशे में पुलिस कंट्रोल रूम को फोन करना महंगा पड़ा था। उसे भी पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया ।
नशे में हंगामा करने वाला गिरफ्तार
वहीं मुजफ्फरपुर के सदर थाने की पुलिस ने भगवानपुर इलाके से नशे में हंगामा करते एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। उसकी पहचान भगवानपुर के निलेश राय के रूप में हुई है । ब्रेथ एनालाइजर से जांच में अल्कोहल की पुष्टि हुई है। प्राथमिकी दर्ज कर आरोपित को जेल भेजने की कवायद की जा रही है। वहीं मोतीपुर थाना के साढा मेला के समीप से पुलिस ने शराब के नशे में हंगामा कर रहे मंसूरपुर निवासी सुरेंद्र दास को गिरफ्तार कर लिया। जांच में शराब पीने की पुष्टि होने के बाद उसे जेल भेज दिया गया । बिहार में पूर्ण शराब बंदी के बावजूद कुछ धंधेबाज सक्रिय है। ऐसे लोगों की पहचान कर कार्रवाई करने की जरूरत है ।

अन्य समाचार