टेंपो-ट्रक की टक्कर में एक दर्जन घायल, पांच गंभीर

सुपौल। नेशनल हाइवे पर पिपरा खुर्द गांव के समीप गुरुवार की देर शाम लगभग आठ बजे सवारी लदे एक टेंपो को ट्रक ने टक्कर मार दी। इस घटना में एक दर्जन से अधिक लोग घायल हो गए जिसमें पांच की हालत गंभीर बताई जा रही है। सभी को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

दुर्घटना के समय टेंपो चालक हाइवे पर एक कट को पार कर उत्तर से दक्षिण की ओर जा रहा था। उसी समय विपरीत दिशा से आ रहे ट्रक से टक्कर हो गई। इसमें टेंपो क्षतिग्रस्त है और सवार लोग जख्मी हो गए। दुर्घटना के बाद स्थानीय कई लोग वहां जमा हो गए। हाइवे पर लोगों के जमा होने से यातायात बाधित रहा। पुलिस स्थल पर पहुंच कर घायलों को अस्पताल भेज रही थी। घर में घुसी अनियंत्रित पिकअप, पति की मौत पत्नी घायल
महापुरुषों के प्रतिमा स्थल को संरक्षण की है दरकार यह भी पढ़ें
वहीं, पिपरा-सुपौल पथ पर बुधवार की शाम दीनापट्टी के समीप एक पिकअप गाड़ी अनियंत्रित होकर एक घर में घुस गई। इस घटना में घर में बैठे दंपती गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को लोगों ने सुपौल सदर अस्पताल पहुंचाया जहां दीनापट्टी वार्ड नंबर 19 निवासी मुसहरु पासवान की मौत हो गई। उनकी पत्नी रेखा देवी का इलाज पिपरा स्वास्थ्य केंद्र में चल रहा है। घटना से आक्रोशित लोग सुबह एनएच 327ई को दीनापट्टी के समीप जाम कर उचित मुआवजा की मांग करने लगे। मामले की जानकारी मिलते ही अंचलाधिकारी संजय कुमार, पूर्व मुखिया कारी प्रसाद यादव व पुलिसकर्मी ने लोगों को समझाकर जाम समाप्त करवाया। पुलिस वाहन को कब्जे में कर थाना ले आई है।
शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

अन्य समाचार