गुस्‍से में मामी ने कर दी ऐसी हरकत की जिंदगी भर होगा अफसोस, ढाई साल के अंशु को छोटी गलती पड़ी बड़ी भारी

छपरा, जागरण संवाददाता। Brutal Murder child in Chapra: गुस्‍सा आदमी को हैवान बना देता है। अगर इस पर काबू नहीं किया जाए तो आदमी ऐसी गलती कर बैठता है कि जिसका अफसोस जिंदगी भर करने पर भी कुछ हासिल नहीं होता। सारण जिले में गुस्‍से के कारण एक महिला ने अपने भांजे की इतनी पिटाई कर दी कि उसकी मौत हो गई। अब पुलिस महिला और उसके पति को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

सारण जिले के दाउदपुर की घटना
मिली जानकारी के मुताबिक सारण जिला के दाउदपुर थाना क्षेत्र के दाउदपुर चट्टी पर संजय साह की पत्नी माला देवी ने अपने भांजे ढाई साल के अंशु कुमार की हत्‍या कर दी। गुरुवार की शाम लगभग 5 बजे हत्या के बाद टेबुल के नीचे बच्‍चे के शव को छिपा दिया था। अंशु सारण जिले के ही एकमा थाना क्षेत्र के माने गांव के आनंद साह का पुत्र है।
आरोपित महिला को एक महीने पहले ही हुआ है बच्‍चा
हत्या के कारणों के संबंध में मृतक की मामी ने बताया कि उसके पेट का ऑपरेशन हुआ है। उसके भांजे ने पेट पर ऑपरेशन वाली जगह ही मार दिया तो वह दर्द से छटपटा उठी। गुस्‍से में उसे अंशु की पिटाई की तो उसे गंभीर चोट लग गई और वह मर गया। इसके बाद महिल और उसके पति के होश ही उड़ गए। आनन-फानन में दोनों ने बच्‍चे के शव को टेबल के नीचे छिपा दिया। लेकिन यह मामला जल्‍दी ही और लोगों को भी पता चल गया।
मामी और मामा से पूछताछ कर रही पुलिस
मृतक की मामी को एवं उसके पति को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। दोनों से थाने में सघन पूछताछ की जा रही है। वही शव को भी पुलिस द्वारा ने बरामद कर लिया है। अब शव का पोस्‍टमॉर्टम कराने की तैयारी चल रही है।
बच्‍चे की मां का छह दिन पहले ही हुआ है दूसरा बच्‍चा
बताया जाता मृत बच्चे की मां छपरा के पूजा हॉस्पिटल में 6 दिन पहले एक और बच्चे को जन्म दी है। इसके कारण उसने अंशु को अपने मायके में भाई के पास छोड़ दिया था। वही मृत बच्चे की मामी ने भी करीब 1 माह पहले ही ऑपरेशन से एक बच्चे को जन्म दिया है। उसी ऑपरेशन के जख्म पर पत्थर से मार देने का आरोप उसने बच्‍चे पर लगाया है।

अन्य समाचार