बड़ी खबर LIVE: ईरान का दावा, पाकिस्तान में घुसकर अपने दो सैनिकों को छुड़ाया, खुफिया ऑपरेशन को दिया अंजाम

सुशांत सिंह राजपूत ड्रग्स केस: रहीला फर्नीचरवाला और बिजनेसमैन करण सजनी को गिरफ्तार

सुशांत सिंह राजपूत से जुड़े ड्रग मामले में सेलेब्रिटी मैनेजर रहीला फर्नीचरवाला और बिजनेसमैन करण सजनी को गिरफ्तार किया गया है। यह जानकारी नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने दी है।
नेपाल-भारत सीमा के पास भूकंप के झटके, रिक्टर पैमाने पर 4.0 रही तीव्रता
An earthquake of magnitude 4.0 on the Richter scale occurred near the Nepal-India border in Sikkim at 3:43 am today: National Centre for Seismology
जम्मू-कश्मीर: डोडा जिले में हुई ताजा बर्फबारी
Jammu and Kashmir: Doda district received new spell of snowfall (4.2.2021)Visuals from around the area pic.twitter.com/eg1io8LRY1
मिजोरम में पिछले 24 घंटों में कोरोना वायरस के 4 नए मामले सामने आए
मिजोरम में पिछले 24 घंटों में कोरोना वायरस के 4 नए मामले सामने आए। कुल पॉजिटिव मामलों की संख्या अब 4,380 है जिसमें 29 सक्रिय मामले, 4,342 डिस्चार्ज हो चुके मामले और 9 मौतें शामिल हैं।
ईरान का दावा, पाकिस्तान में घुसकर अपने दो सैनिकों को छुड़ाया, खुफिया ऑपरेशन को दिया अंजाम
ईरान के रिवोल्यूशनरी गार्ड ने पाकिस्तान में घुसकर अपने सैनिकों को रिहा करा लिया है। ईरान की फोर्स ने एक बयान में यह दावा किया है कि पाकिस्तान के अंदर एक खुफिया ऑपरेशन में अपने दो सैनिकों को छुड़ा लिया गया है। ईरान ने एक बयान में कहा, "दो-ढाई साल पहले जैश उल-अदल संगठन द्वारा बंधक बनाए गए अपने 2 बॉर्डर गार्ड को छुड़ाने के लिए मंगलवार रात एक सफल ऑपरेशन किया गया।" इस ऑपरेशन में दोनों गार्ड को छुड़ा लिया गया।

अन्य समाचार