Events in Patna: पटना एम्‍स के पास चार घंटे गुल रहेगी बिजली, रेल अधिकारी व कर्मचारी होंगे सम्‍मानित

पटना, बिहार ऑनलाइन डेस्‍क। Patna News Today: पटना में आज का दिन साहित्यिक, सांस्‍कृतिक और सामाजिक गति‍विधियों के नाम रहेगा। कालिदास रंगालय में आज नाटक देखने का मौका मिलेगा तो बिहार हिंदी साहित्‍य सम्‍मेलन में कविताएं सुनने का। इसी तरह चंद्रशेखर पार्क में बच्‍चों के बीच खेलकूद प्रतियोगिता का आयोजन किया जा रहा है। आज पटना के बिजली उपभोक्‍ताओं के लिए महत्‍वपूर्ण अलर्ट है। दूसरी तरफ रेलवे की ओर से भी एक समारोह का आयोजन होना है। यहां आपको आज पटना में आज दिनभर होने वाली हलचल की जानकारी मिल जाएगी।

पाटलिपुत्र रेल परिसर में होगा सम्‍मान समारोह
पूर्व-मध्य रेल द्वारा शुक्रवार को पाटलिपुत्र रेल परिसर, दीघा घाट में रेल सप्ताह समारोह मनाया जाएगा। इसमें महाप्रबंधक ललितचंद्र त्रिवेदी 2019-20 में विशिष्ट एवं उत्कृष्ट सेवा के लिए 137 अधिकारी व कर्मचारियों को पुरस्कृत करेंगे। यात्री सेवा, स्वच्छता आदि के क्षेत्र में उत्कृष्ट कार्य करने वाले विभागों व मंडलों को मध्य शील्ड भी दी जाएगी। मुख्य जनसंपर्क अधिकारी राजेश कुमार ने बताया, पूर्व-मध्य रेल के अधिकारी, कर्मी सहित पांचों मंडलों के मंडल रेल प्रबंधक एवं शाखा अधिकारी मौजूद रहेंगे।
आज पटना के इन इलाकों में गुल रहेगी बिजली
पटना एम्स के मेन रोड के आसपास शुक्रवार को दिन के दस बजे से 2.00 बजे तक बिजली नहीं रहेगी। भागवत नगर और प्रियदर्शी नगर में दिन के 10.00 बजे से 3.00 बजे तक बिजली नहीं रहेगी।
आज पटना में होने वाले प्रमुख कार्यक्रम

अन्य समाचार