Bihar Crime: सुपौल में दुकान में लूटपाट के दौरान किराना दुकानदार की गोली मारकर हत्या, तीन घायल

बिहार के सुपौल जिले में जदिया में एटीएम में रुपये डालने के दौरान गनमैन की हत्या कर 45 लाख रुपये की लूट का मामला अभी गर्म ही है कि बैखौफ अपराधियों ने एक किराना दुकान पर लूटपाट के दौरान अंधाधुंध फायरिंग कर गल्ला व्यवसाई की हत्या कर दी। गोलीबारी में तीन अन्य लोग घायल भी हुए हैं। घटना पिपरा थाना क्षेत्र के महेशपुर चौक पर गुरुवार शाम करीब साढ़े 7 बजे की है। 

बताया जा रहा है कि गल्ला व्यवसाई शंभू चौधरी अपने दो बेटे और स्टाफ के साथ दुकान पर बैठे थे। इस बीच तीन बाइक पर आए छह नकाबपोश अपराधी वहां पहुंचे। पहले हवा में दो-तीन राउंड गोलियां चलाई इसके बाद दुकान में घुसकर सबों पर हथियार तानते हुए नगदी की मांग करने लगे। इससे पहले कि कोई कुछ समझता अपराधियों  ने ताबड़तोड़ गोलियां चलानी शुरू कर दी। सबसे पहले शंभू चौधरी के पुत्र गोविंद चौधरी को लगी। गल्ला व्यवसाई शंभू चौधरी, उनके दूसरे पुत्र गौतम चौधरी और उनका स्टाफ श्याम मंडल भी गोली लगने से घायल हो गये। 
चर्चा है कि अपराधी कुछ नगदी भी लूट कर ले गये हैं। हालांकि अभी इसकी पुष्टि कोई नहीं कर रहा है। इससे पहले की आसपास के लोग कुछ समझ पाते सभी अपराधी राघोपुर की तरफ भाग निकले। सभी घायलों को पीएचसी लाया गया। वहां डॉक्टर ने गोविंद चौधरी मृत घोषित कर दिया। दो अन्य घायलों को सदर अस्पताल रेफर किया गया है। एसपी मनोज कुमार ने बताया कि घटना का कोई स्पष्ट कारण पता नहीं चला है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।   

अन्य समाचार