Samsung का खास वायरलैस हेडफोन, 18 घंटे चलेगी बैटरी, कीमत है इतनी

नई दिल्ली : मोबाइल कंपनी सैमसंग अपने हैंडसेट के लिए काफी फेमस है। ऐसे में कंपनी अब अपना नया वायरलेस हेडफोन सैमसंग लेवल यू2 लॉन्चं कर दिया है। ये नेकबैंड ईयरफोन को जल्द ही फ्लिपकार्ड या सैमसंग की ऑफिशियल वेबसाइट से ले सकते है। सबसे खास बात ये है कि इस वायरलेस हेडफोन की कीमत भारत में 1,999 रुपये की है। कंपनी का दावा है कि लेवल यू2 वायरलेस ईयरफोन में क्रिस्टल क्लीयर कॉल क्वालिटी मिलेगी, जो अपने क्लास की बेस्ट होगी। इसके लिए इसमें 12mm के स्पीकर यूनिट और दो माइक्राफोन लगाए गए हैं। वहीं, इसका बैटरी बैकअप 18 घंटे का बताया जा रहा है।

स्केलेबल कोडेक तकनीक से लैस
ईयरफोन में सैमसंग ने स्केलेबल कोडेक टेक्नोलॉजी का यूज़ किया है। कंपनी का दावा है कि ये तकनीक आसपास की आवाज़ को खत्म कर देती है, जिससे बात करने के टाइम सुनने वाले को कोई प्रॉब्लम न हो। Samsung Level U2 में हाइब्रिड केनाल डिजाइन है। इसके साथ इस हेडफोन को IPX2 waterproof rating भी मिली है।
महज इतने ग्राम का है हेडफोन
वही इस ईयरफ़ोन का रेट 41।5 ग्राम है और इसकी लंबाई 146*39*170 mm है। इसका ऑडियो डिवाइस SBC, AAC and scalable codec को सपोर्ट करता है। कंपनी का दावा है कि, 'हेडफोन की बैटरी लाइफ 18 घंटे की है, जिसमें 13 घंटे की बातचीत एक बार के चार्ज से हो सकती है।' आप इसे दो कलर ऑप्शन में ले सकते है ब्लैक और ब्लू।
न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए - Newstrack App

अन्य समाचार