बिहार की राजधानी पटना में दिनदहाड़े निजी अस्पताल गेट पर अपराधियों ने की फायरिंग

बिहार की राजधानी पटना में क्राइम का ग्राफ बढ़ता ही जा रहा है। ताजा मामले में कंकड़बाग थाना अंतर्गत मॉडर्न हॉस्पिटल के गेट पर दिनदहाड़े फायरिंग की घटना घटी है। जानकारी के मुताबिक पैदल आए एक अपराधी ने अस्पताल गेट पर हवाई फायरिंग करने के बाद फरार हो गया। सूचना पर मौके पर कंकड़बाग थाने की पुलिस पहुंची। पुलिस ने लोगों से पूछताछ के बाद आसपास के सीसीटीवी कैमरे को खंगाल रही है।

आपको बता दें कि राजधानी पटना में हाल के दिनों में कई आपराधिक घटनाएं घटीं हैं। इसमें हाईप्रोफाइल इंडिगो स्टेशन मैनेजर रूपेश सिंह हत्याकांड, वकील हत्याकांड, अपहरण के बाद बीईओ अजय कुमार हत्याकांड और विवाहिता की चाकू से गोदकर हत्या समेत शराब बरामदगी मामले समेत कई घटनाएं हाल में घटी हैं।
खाद दुकानदार ने रंगदारी देने से मना किया तो अपराधियों ने दुकानदार पर फायरिंग वहीं इससे पहले बिहार के भागलपुर जिले में खाद दुकानदार ने रंगदारी देने से मना किया तो अपराधी ने दुकानदार पर फायरिंग कर दी। घटना जिले के नाथनगर थाना क्षेत्र के स्टेशन रोड स्थित मुख्य बाजार में गुरुवार की है। अपराधी रूपेश यादव हथियार लहराते हुए अपने गुर्गों के साथ नसरतखानी निवासी बलवीर मंडल के खाद-बीज भंडार में घुस गया और रंगदारी नहीं देने की बात कहते हुए  फायरिंग कर दी। बलवीर व एक निजी कंपनी के कर्मी सारण कुमार और सहकर्मी किशन कुमार  की जान बाल-बाल बच गयी। गोलीबारी की घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। फुटेज में  रूपेश  गोली चलाते दिख रहा है। हालांकि रूपेश ने अपने चेहरे को गमछे से ढक लिया था। 

अन्य समाचार