हठधर्मिता छोडक़र तीन कृषि कानून व हजारों किसानों पर बनाए गए मुकदमे वापिस लें सरकार

हिसार। हरियाणा प्रदेश व्यापार मंडल के प्रांतीय अध्यक्ष व अखिल भारतीय व्यापार मंडल के राष्ट्रीय महासचिव बजरंग गर्ग ने शुक्रवार को कहा है कि किसान आंदोलन देश के हर गांव व शहर तक पहुंच चुका है। किसान आंदोलन में व्यापार मंडल के साथ 36 बिरादरियों का खुला समर्थन है और यह आंदोलन देश के इतिहास में सबसे बड़ा आंदोलन है।

बजरंग गर्ग ने कहा है कि विभिन्न स्थानों पर किसानों के बीच पहुंचे व्यापारी नेता ने कहा कि सरकार को हठधर्मिता छोडक़र तीन काले कृषि कानूनों को वापिस लेने के साथ-साथ हजारों किसानों पर जो झूठे मुकदमे बनाए हैं, उन्हें वापिस लेना चाहिए लेकिन सरकार समस्या का समाधान करने की बजाए आंदोलनकारियों को आतंकवादी, टुकड़े- टुकड़े गैंग, खालिस्तानी कह कर आंदोलन को भडक़ाने का काम कर रही है। किसान देशभक्त है, किसान का बेटा देश की सीमाओं पर देश की रक्षा कर रहा है।
केंद्र सरकार बहुमत के अहंकार में शांतिप्रिय आंदोलन कर रहे किसानों पर लाठीचार्ज, आंसू गैस के गोले बरसाकर कड़ाके की ठंड में पानी की बौछार मारकर और किसानों को दिल्ली जाने से रोकने के लिए सडक़ों को खुदवाने जैसी घटिया हरकतें कर रही है जिससे किसानों में भारी नाराजगी है। सरकार के किसानों पर इतना जुल्म करने के बाद भी किसान आंदोलन कमजोर होने की बजाए ओर ज्यादा मजबूत होता गया। उन्होंने कहा कि तीन कृषि कानून में एक लाईन भी किसान व आढ़ती के हित में नहीं है।

अन्य समाचार