पटना के व्‍यवसायियों को डरा रहा जेल में बंद कुख्‍यात बिंदू सिंह का बेटा, कंकड़बाग में फायरिंग कर फैलाई दहशत

पटना, जागरण संवाददाता। पुलिस की लाख कोशिशों के बाद भी पटना के अपराधियों के हौसले बुलंद हैं। वे जेल जाने से नहीं डरते। यही वजह है कि अपराधी अब जेल में बैठकर भी शहर में आपराधिक वारदातों को अंजाम दे रहे हैं। दस लाख रुपये की रंगदारी नहीं देने पर अपराधियों ने शुक्रवार को दिनदहाड़े मॉडर्न अस्पताल परिसर में तीन राउंड हवाई फायरिंग कर दी। बाइक सवार अपराधियों ने कंकड़बाग थाना क्षेत्र की पीसी कॉलोनी के तिवारी बेचर रोड में वारदात को अंजाम दिया।

बिंदू सिंह के बेटे सहित दो पर प्राथमिकी
फायरिंग की सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंच गई। घटनास्थल से एक खोखा बरामद हुआ है। अस्पताल की तरफ से शैलेंद्र कुमार की लिखित शिकायत पर पुलिस ने जेल में बंद बिंदू सिंह के बेटे रौशन सिंह सहित दो अन्य पर रंगदारी मांगने की प्राथमिकी दर्ज की है। पुलिस देर शाम एक संदिग्ध को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। कंकड़बाग थानेदार रविशंकर ने बताया कि रौशन सहित दो अन्य के खिलाफ दस लाख रुपये रंगदारी मांगने का आरोप है। आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है।
दोपहर एक बजे वारदात को दिया अंजाम
घटना दोपहर करीब एक बजे की है। प्रत्यक्षदर्शियों की मानें तो अस्पताल के पास पान की एक दुकान है। उसके पास एक अपराधी बाइक से पहुंचा। बाइक खड़ी करने के बाद उसने पान दुकानदार पर पिस्टल तान दी। डर से राजू दुकान बंद कर फरार हो गया। अपराधी ने अस्पताल के गार्ड पर भी पिस्टल तान दी। इसके बाद अस्पताल परिसर में घुस गया और फायरिंग कर दी।
फायरिंग से कंकड़बाग में मचा हड़कंप
फायरिंग से अस्पताल में हड़कंप मच गया। आसपास के अन्य दुकानदारों ने भी शटर गिरा दिए। फिर अपराधी बाइक से फरार हो गया। घटना की सूचना मिलने के बीस मिनट बाद कंकड़बाग थाने की पुलिस मौके पर पहुंच गई। छानबीन में जुट गई। कंकड़बाग थानेदार ने बताया कि अस्पताल संचालक ने रौशन और दो अज्ञात के खिलाफ रंगदारी की प्राथमिकी दर्ज कराई है।

अन्य समाचार