Bihar Crime: भागलपुर में भीड़-भाड़ वाले बाजार में बेखौफ लुटेरों ने तीन करोड़ रुपये का सोना लूटा

बिहार में बेखौफ लुटेरे आए दिन वारदातों को अंजाम देते रहते हैं। ताजा मामला स्मार्ट सिटी भागलपुर का है जहां तीन करोड़ रुपये के सोना लूट की बात सामने आ रही है। प्रारंभिक जानकारी के अनुसार खलीफाबाग चौक के पास स्थित विशाल सोनिका ज्वेलर्स में शनिवार की सुबह 2 किलो सोने की लूट हुई है। सूचना मिलने पर पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच  गया है। वहीं सोना लूट की सूचना मिलने पर भागलपुर की एसएसपी निताशा गुड़िया समेत वरीय अधिकारी मौके पर पहुंच गए हैं। विस्तृत जानकारी की मिलने पर खबर अपडेट होगा।

दरभंगा में पांच करोड़ का सोना लूट आपको बता दें कि इससे पहले दरभंगा जिले में नगर थाना क्षेत्र के टावर चौक के पास से 9 दिसम्बर 2020 को हथियारबंद अपराधियों ने दिनदहाड़े अलंकार ज्वेलर्स से पांच करोड़ का सोना लूट लिया था। लूट के दौरान अपराधियों ने कई राउंड फायरिंग भी की थी। लूट के बाद दरभंगा की पुलिस ने दरभंगा जिला के बाहर के दस अपराधियों की सूची जारी की थी।  मामले में पुलिस ने अबतक लूट के सोने में से कुछ हिस्सा बरामद कर कुछ लोगों को गिरफ्तार भी किया
बिहार में अब तक सोना लूट की बड़ी घटना वहीं बिहार मेंं दरभंगा, मुजफ्फरपुर और वैशाली समेत कई  जिलों में अब तक सोना लूट की घटना घट चुकी है। इसमें दरभंगा में बीते 9 दिसंबर को अलंकार ज्वेलर्स से पांच करोड़ का सोना लूट मामला, मुजफ्फरपुर के सदर थाना के भगवानपुर गोलंबर स्थित मुथूट फाइनेंस से 10 करोड़ के सोना लूटकांड समेत हाजीपुर स्थित मुथूट फाइनेंस से भी 55 किलो सोना लूट कांड चर्चित  है।
 

अन्य समाचार