बिहार में बेखौफ अपराध, नालंदा में कॉलेज छात्रा को प्रेमी ने पीट-पीटकर मार डाला

बिहार के नालंदा में शनिवार की सुबह कॉलेज छात्रा का शव मिलने से हड़कंप मच गया है। बसवन बीघा गांव के पास मिले शव की पहचान बिहार थाना क्षेत्र के अलीनगर गांव निवासी राज कुमार गुप्ता की 17 वर्षीय बेटी दीपा कुमारी के रूप में की गई। मृतिका की माँ निर्मला देवी ने बताया कि सूरज नामक युवक उसे अक्सर परेशान किया करता था।

बताया कि शुक्रवार को बेटी पढ़ाई के लिए धनेश्वरघाट  के पास कोचिंग करने गई थी मगर शाम तक नहीं लौटी। इसके बाद हम लोगो ने खोजबीन शुरू कर दी। आज सुबह पुलिस का फोन आया कि उनकी बेटी का शव बसवन बीघा रेलवे लाइन के पास मिला है। शरीर पर कई गहरे जख्म के निशान हैं। मृतका की मां ने  सूरज नामक युवक पर  आरोप लगाया है कि उसी से उसका प्रेम प्रसंग चल रहा था  जो उसे काफी परेशान करता था। शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल लाया गया है। पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है ।
पटना में चाकू गोदकर मैट्रिक की छात्रा की हत्या आपको बता दें कि इससे पहले राजधानी पटना के जक्कनपुर इलाके में बीते 22 जनवरी को एक प्रेमी ने मैट्रिक की छात्रा चाकू से गोदकर हत्या कर दी थी। मामले में पुलिस ने आरोपी प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया था। जक्कनपुर थाना क्षेत्र के जयप्रकाश नगर में आरोपी ने घर में घुसकर 14 वर्षीय छात्रा की चाकुओं से गोद कर हत्या कर दी गई थी। उसके गले पर चाकू के तीन निशान मिले थे।
हत्या की इस वारदात को मृतका की चार साल की भतीजी वैष्णवी के सामने अंजाम दिया गया था। घटना के अगले ही दिन एसपी सिटी जितेंद्र कुमार ने बताया कि पुलिस की टीम ने 24 घंटे के भीतर ही आरोपी को गिरफ्तार कर वारदात में इस्तेमाल की गई चाकू को बरामद करते हुए मामले का खुलासा कर दिया।  

अन्य समाचार