बिहार में शराबबंदी के बीच कैमूर में जहरीली शराब पीने से 3 लोगों की मौत, एक की हालत गंभीर

बिहार में जारी शराबबंदी के बीच कैमूर में जहरीली शराब पीने से तीन लोगों की मौत हो गई, जबकि एक व्यक्ति की हालत गंभीर बनी हुई है। मृतकों में सदर थाना क्षेत्र के कुड़ासन गांव के 55 वर्षीय रामकेशी चंद्रवंशी व 20 वर्षीय लालमोहर बिंद तथा शिवपुरा गांव के 31 वर्षीय चंद्रिका पासवान शामिल हैं। हालांकि पुलिस ने तीन लोगों की मौत की पुष्टि जरूर की है, लेकिन जहरीली शराब पीने से मौत होने के मुद्दे पर उसका कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही घटना का कारण स्पष्ट हो सकेगा।

शराब पीने से गंभीर रूप से पीड़ित कुड़ासन गांव के 25 वर्षीय धर्मेंद्र खरवार ने मीडिया को बताया कि सभी चार लोग गुरुवार की शाम में शराब पीए थे, जिससे उक्त तीनों लोगों की मौत हो गई और वह बीमार है। शुक्रवार की सुबह में लालमोहर की मौत हुई। उसके बाद चंद्रिका व रामकेशी की मौत हो गई। उसने बताया कि लालमोहर की मौत के बाद उसके शव को लेकर परिजन व ग्रामीण दाह-संस्कार करने के लिए चले गए। धर्मेंद्र का इलाज भभुआ शहर के डॉ. विनोद कुमार की निजी क्लीनिक में इलाज चल रहा है। 
जानकार सूत्र बताते हैं कि पुलिस लालमोहर के शव को लाने के लिए निकल चुकी है। उसके शव का भी पोस्टमार्टम कराना है। इधर, एसपी राकेश कुमार ने बताया कि तीन लोगों की मौत की सूचना मिली है। घटना की जांच के लिए सदर एसडीओ जन्मेजय शुक्ला, एसडीपीओ सुनीता कुमारी व सदर थानाध्यक्ष रामानंद मंडल को भेजा गया है।
कुड़ासन गांव में तीन लोगों की मौत की सूचना मिली है। हालांकि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद उनकी मौत के कारणों का पता चलेगा। -राकेश कुमार, एसपी  

अन्य समाचार