होटल में ठहरे युवक ने पंखे से लटक कर की आत्महत्या

बिहार में समस्तीपुर रेलवे स्टेशन के समीप स्थित एक होटल में ठहरे युवक ने फंदे से झूल कर आत्महत्या कर ली। देर शाम सूचना पर पहुंची नगर थाने की पुलिस ने कमरे के दरवाजे को तोड़कर युवक की लाश निकाली। मृतक विशाल कुमार बेगूसराय जिले के तेघड़ा निवासी मुरारी साह का पुत्र था। उसकी उम्र करीब 25 साल बताई जा रही है।

नगर थाना अध्यक्ष अरुण राय ने बताया की युवक की लाश पोस्टमार्टम के लिए भेज दी गई है। मामले की जांच की जा रही है। मिली जानकारी के अनुसार, स्टेशन चौक स्थित एक होटल में शुक्रवार को तेघड़ा निवासी विशाल कुमार ने कमरा लिया था। होटल कर्मियों ने बताया कि कमरा में जाने के बाद शनिवार शाम तक जब वह कमरे से बाहर नही आया तो रूम खोलने के लिए पहले आवाज लगाई, फिर दरवाजा पीटा। लेकिन दरवाजा काफी पीटने के बाद भी रूम नही खोलने पर इसकी सूचना नगर थाने को दी गई।
सूचना पर पहुंची पुलिस ने भी कमरा खोलवाने का काफी प्रयास किया। नहीं खुलने पर दरवाजा तोड़ पुलिस अंदर गई तो युवक को पंखे से लटकता पाया। उसके बाद पुलिस ने शव को नीचे उतार कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजा। उसके साथ ही कमरे को सील कर दिया। पुलिस युवक के परिजनों को इसकी सूचना भी दे दी है।

अन्य समाचार