वीवो कर रही नए स्मार्टफोन एस9 5जी पर काम

-चीन में 6 मार्च को कर सकती है लॉन्च

नई दिल्ली (New Delhi) . चाइनीज कंपनी वीवो अपनी एस-सीरीज में एक नए स्मार्टफोन वीवो एस9 5जी पर काम कर रही है. वीवो चीन में 6 मार्च को एस9 स्मार्टफोन लॉन्च कर सकती है. यह खुलासा हुआ है एक लेटेस्ट लीक से. जाने-माने टिप्स्टर डिजीटल चैट स्टेशन ने आने वाले हैंडसेट के कुछ स्पेसिफिकेशन्स का खुलासा किया है. लीक से पता चलता है कि यह जानकारी वीवो एस9 5जी स्मार्टफोन से जुड़ी है. हाल ही में वीवो के एक फोन को मॉडल नंबर वी2072ए के साथ गूगल प्ले कंसोल पर देखा गया था. इस लिस्टिंग से खुलासा हुआ था कि वीवो के आने वाले फोन में डाइमेंसिटी 1100 (एमटी6891 मॉडल नंबर) चिपसेट होगा.
इनफिनिक्स स्मार्ट 5 होगा 11 को लॉन्च, 6000 एमएएच बैटरी वाला यह फोन
अनुमान के मुताबिक, डिवाइस को चीनी मार्केट में वीवो एस9 5जी नाम से लॉन्च किया जा सकता है. लिस्टिंग से फोन में 1080 x 2400 पिक्सल फुलएचडी+ रेजॉलूशन डिस्प्ले, 12 जीबी रैम व ऐंड्रॉयड 11 ओएस होने का खुलासा हुआ था. गूगल प्ले कंसोल पर देखी गई फोन की तसावीर से पता चला था कि इसमें आगे की तरफ दो फ्रंट कैमरों के लिए एक चौंड़ी नॉच दी जाएगी.डिजिटल चैट स्टेशन से खुलासा हुआ है कि कथित वीवो एस9 5जी में 90 हर्ट्ज़ रिफ्रेश रेट वाली ओलेड डिस्प्ले होगी. वीवो ने इससे पहले एस-सीरीज के स्मार्टफोन्स में एमोलेड पैनल दिया है. हालांकि, अब ऐसा लगता है कि आने वाली एस-सीरीज के हैंडसेट को हाई-रिफ्रेश रेट सपॉर्ट करने वाली स्क्रीन के साथ लाया जाएगा. लीक के मुताबिक, फोन में 44 मेगापिक्सल सेल्फी कैमरा होगा. लेकिन अभी सेकंडरी सेल्फी लेंस के बारे में कोई जानकारी नहीं है.
आ रहा है सेमसंग का धांसू स्मार्टफोन गैलैक्सी ए52, 4 कलर के साथ सामने आई बैटरी और डिस्प्ले से जुड़ी जानकारी
वीवो एस9 5जी में रियर पर 64 मेगापिक्सल प्राइमरी कैमरा दिया जाएगा. हैंडसेट को पावर देने के लिए 4000एमएएच बैटरी दी जा सकती है.एक चीनी टिप्स्टर ने हाल ही में दावा किया था कि डाइमेंसिटी 1100 वाले वीवो एस9 5जी में 6.44 इंच नॉच डिस्प्ले दी गई है. इसके अलावा फोन में 44 मेगापिक्सल ड्यूल सेल्फी कैमरा सेटअप होने का भी पता चला था. हैंडसेट को 3सी सर्टिफिकेशन प्लैटफॉर्म पर भी देखा गया था जिससे 33वाट रैपिड चार्जर होने का पता चला था.
Please share this news

अन्य समाचार