मोबाइल | 7000mAh की बैटरी के साथ इस दिन लॉन्च होगा Samsung Galaxy F62, ये होगी कीमत

Image: Google

Samsung अपना एक नया स्मार्टफोन (New Smartphone) भारत (India) में लॉन्च (Launch) करने वाला है। कंपनी (Company) का यह अपकमिंग स्मार्टफोन (Upcoming Smartphone) Samsung Galaxy F62 है, जिसे 15 फरवरी (15 February) को लॉन्च किया जाएगा। इस फोन का ऑफिशियल टीज़र (Official Teaser) Flipkart पर पेश भी कर दिया गया है। इस स्मार्टफोन के बारे में कहा जा रहा है कि यह एक मिड-रेंज स्मार्टफोन (Mid- Range Smartphone) हो सकता है। वहीं इसके टीज़र से पता चलता है कि Galaxy F62 में क्वाड रियर कैमरा सेटअप (Quad camera setup) दिया जाएगा।
इसके अलावा यह भी कंफर्म हुआ है कि Galaxy F62 फोन Exynos 9825 चिपसेट पर काम करेगा। इस फोन को लेकर ज़्यादा कुछ डिटेल्स शेयर नहीं किए गए हैं, लेकिन इससे जुड़ी कई लीक्स सामने आ चुकी हैं। जिससे इसके फीचर्स के बारे में अंदाज़ा लगाया जा सकता है। टीज़र में Samsung Galaxy F62 के डिज़ाइन भी सामने आए हैं, जिसमें देखा जा सकता है कि फोन में इनफिनिटी-O होल पंच डिस्प्ले दिया जाएगा। साथ ही स्क्वैर शेप में कैमरा मॉड्यूल और बैक पैनल टॉरक्वाइज़ ग्रेडिएंड फिनिश के साथ आ सकता है।
यह भी पढ़ें 5G सपोर्ट के साथ Realme V11 हुआ लॉन्च, कीमत है बेहद सस्ती
लीक्स के मुताबिक, Samsung Galaxy F62 में पावर बैकअप के लिए 7000mAh की बैटरी दी जा सकती है। इसमें 6.7 इंच का AMOLED डिस्प्ले दिया जा सकता है। इसके अलावा यह अपकमिंग फोन 8 जीबी रैम और 128 जीबी के इंटरनल स्टोरेज के साथ लॉन्च किया जा सकता है। वहीं ऑपरेटिंग सिस्टम के तौर पर फोन में One UI 3.1 दिया जा सकता है। यह फोन एन्ड्रॉयड 11 आउट-ऑफ-द-बॉक्स के से लैस हो सकता है। कैमरे के तौर पर इस फोन का रियर प्राइमरी सेंसर 64mp का होगा। जबकि सेल्फी के लिए 32mp का कैमरा दिया जा सकता है।
Samsung Galaxy F62 स्मार्टफोन की कीमत की बात करें तो कंपनी इस फोन को भारत में 25 हज़ार रुपये की कीमत में लॉन्च कर सकती है। इस स्मार्टफोन की सीधी टक्कर भारत में आने वाला Mi 10i और OnePlus Nord स्मार्टफोन से हो सकती है।

अन्य समाचार